HARDIK PANDYA PICTURES

मंगलवार को वेलेंटाइन डे के मौके पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टोनकोविक से दोबारा शादी की। उन्होंने यह शादी गोवा में की। इस मौके पर नताशा स्टोनकोविक और हार्दिक पंड्या दोनों के परिवार के सभी सदस्य भी मौजूद रहे हैं। शादी के बाद दोनों ने स्पेशल फोटोशूट भी कराया।

गोवा में की व्हाइट वेडिंग

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक ने गोवा में व्हाइट वेडिंग की। जहां शादी में हार्दिक पंड्या ने काले रंग का टेक्सूडो पहना हुआ था। वहीं नतासा सफेद गाउन में काफी जंच रही थीं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा,

‘हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के दौरान अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में धन्य हैं।’

इन फोटो के अलावा सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की वीडियो भी वायरल हो रही है। जिसमें दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में हार्दिक पंड्या शैपैंन बोटल खोलकर जश्न मानते हुए भी नजर आ रहे हैं।

ALSO READ:IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 11 सदस्यीय भारतीय टीम तय, केएल राहुल की टीम से छुट्टी, इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में मौका !

14 फरवरी को हुई थी पहली मुलाकात

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि 14 फरवरी को ही हार्दिक पंड्या की मुलाकात नताशा स्टोनकोविक से एक कैफ में हुई थी। इसी कारण उन्होंने आज के दिन फिर से शादी करने की ठानी। दोनों ही आज के दिन को बेहद खास दिन मानते हैं।

गौरतलब है कि नताशा स्टोनकोविक और हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में लाॅकडाउन के दौरान शादी की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों का एक लड़का (अगस्त्या) भी पैदा हुआ था। तीनों ही अक्सर साथ में घूमते हुए नजर आते हैं। एवं कई बार कुणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखूरी शर्मा भी इन दोनों के साथ नजर आती है।

ALSO READ: “भारतीय खिलाड़ी इंजेक्शन लेकर खेलते हैं….” चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय खिलाड़ियों पर लगाया घिनौना आरोप