Placeholder canvas

“भारतीय खिलाड़ी इंजेक्शन लेकर खेलते हैं….” चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय खिलाड़ियों पर लगाया घिनौना आरोप

पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ी चोट की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इन चोटों के कारण कई खिलाड़ी काफी लंबे समय से मैदान के बाहर भी रहे हैं। खिलाड़ी की चोट समस्या कई बार विवादों का कारण भी बना है। अब इन्हीं खिलाड़ियों चोट को लेकर बीसीसीआई के चयनकर्ता चेतन शर्मा ने एक निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। जिनके कारण भारतीय क्रिकेट जगत में भू चाल आ गया।

खिलाड़ियों पर लगाए इंजेक्शन लेने का आरोप

स्टिंग ऑपरेशन में बीसीसीआई के चयनकर्ता एक न्यूज रिपोर्टर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां रिपोर्टर से चेतन शर्मा कह रहे हैं कि कई खिलाड़ी 100% फिट नही होते हैं। वें 100% फिट होने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। ताकि वें हर मैच के लिए फिट हो सकें। उन्होंने स्टिंग में बताया कि वह यह इंजेक्शन डाॅक्टर की सलाह पर लेते हैं ताकि एंटी डोपिंग में यह ना आए।

इसके अलावा पिछले काफी समय से चोट की समस्या से जूझ रहे भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि बुमराह 100% फिट नहीं थे। उन्हें पहले और दूसरे टी20 मैच में जबरदस्ती खिलाया गया। इसके बाद उनकी चोट गंभीर हो गई और वो टी20 विश्व कप से बाहर हो गए।

ALSO READ:भारतीय कप्तान की मदद से बना करियर, WPL Auction में लाखों में खेली मजदूर की बेटी, ये गेम छोड़ चुना था क्रिकेट

ईगो के कारण विराट ने छोड़ी कप्तानी

चेतन शर्मा ने चोटिल खिलाड़ियों के अलावा स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच ईगो इश्यू आ गया था। दोनों एक-दूसरे को एक-दूसरे से बड़ा समझते थे। विराट खुद को बोर्ड से भी बड़ा समझते थे। यही कारण था कि उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी।

इसके अलावा विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौर पर प्रेस कांफ्रेंस में जानबूझकर विराट कोहली ने टीम और मैनेजमेंट का विवाद मीडिया के सामने लेकर आए थे। जो कि जरूरी नहीं था। इसके अलावा कई अन्य खुलासे चेतन शर्मा ने किए हैं। लेकिन अभी तक बीसीसीआई और खिलाड़ियों ने इस पर अपना कोई बयान नहीं है।

ALSO READ: “हसीन जहां ने शमी के साथ….” ईशांत शर्मा ने खोला राज हसीन जहां के आरोप के बाद BCCI ने की थी क्रिकेटर के साथ ये शर्मनाक हरकत