Placeholder canvas

OMG: बिग बॉस के घर में होता है से’क्स, BIGG BOSS के घर का हिस्सा रह चुकी इस एक्ट्रेस ने खोला राज

बिग बॉस का हर सीजन धमाल मचाता है। बिग बॉस के दर्शक हमेशा ही उसके नए सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में बिग बॉस के 16 वें सीजन को लेकर काफी चर्चा तेज हो गई है। बिग बॉस के 16वें सीजन का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। बिग बॉस के हर सीजन में एक से बढ़कर एक कलाकार आते हैं। कुछ लोग इस शो के जरिए एक नया मुकाम हासिल कर लेते हैं और सफलता की बुलंदियों को छूने लगते हैं। ऐसा ही एक नाम उर्फी जावेद का भी आता है।

ऊर्फी जावेद बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी है। उनके फैंस उन्हें इस शो में लेकर काफी खुश हुए और उन्होंने इसे शो में बहुत ही मौज मस्ती भी की। लेकिन इन दिनों उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में वह बिग बॉस के शो की बुराई कर रही हैं।

उर्फी जावेद ने बिग बॉस को लेकर कही यह बड़ी बात

अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने बिग बॉस के घर के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस के घर में अश्लील चीजें होती रहती हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में 2 घंटे तक अश्लील चीजें होती रही। लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

बता दें कि एक बार ऊर्फी जावेद टर्मिनेट होने से बचने के लिए ऐसे कई बेवजह बातों का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान था। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है और उर्फी का ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें-रणवीर सिंह ने पार की मर्यादा की सारी हदें, अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर किया इतना भद्दा कमेंट

उर्फी जावेद ने पहन लिया ऐसी ड्रेस की दिखने लगे अंडर गारमेंट्स

बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपनी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर तरह-तरह के कटे फटे कपड़े पहने हुए स्पॉट की जाती हैं।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। एक बार तो उर्फी ने हद कर दी। उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहन ली की अंडर गारमेंट्स साफ दिखने लगे जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें-Anjali Arora MMS: उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर किया खुलासा, कहा अंजली ने जानबुझकर….