Placeholder canvas

देश की यह 3 महिला नेता जो खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर

अक्सर हम सभी फिल्में सीरियल और वेब सीरीज देखते रहते हैं। इन में काम करने वाले कलाकारों को जब हम देखते हैं तो सोचते हैं कि कितने सुंदर है। अगर खूबसूरती की बात की जाती है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इमेज सामने आती है।

हम अक्सर सोचते रहते हैं कि कितनी खूबसूरत है, लेकिन सिर्फ बॉलीवुड हसीना ही नहीं बल्कि दुनिया में और भी महिलाएं हर क्षेत्र में हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। ऐसे ही कुछ महिला नेताओं के बारे में आज हम आपको बताएंगे जिनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फीकी पड़ जाती हैं।

 नवनीत राणा (Navneet Rana)

बता दें कि नवनीत राणा पॉलिटिक्स में एक जानी मानी हस्ती हैं। वह महाराष्ट्र की राजनीति करती हैं उनके पति भी एक पॉलीटिशियन हैं। नवनीत राणा इतनी खूबसूरत हैं कि उनके सामने अच्छी अच्छी हीरोइन भी फीकी पड़ जाती हैं। बता दें कि साल 2019 में वह सांसद बनी थीं। और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी शिवसेना के आनंद राव को भारी शिकस्त दी थी।

नवनीत का जन्म 1986 को मुंबई में हुआ था। शुरुआत में उन्होंने अभिनय की तरफ पैर बढ़ाया था लेकिन बाद में वह फिर पॉलिटिक्स में आ गई उसके बाद उन्होंने शादी की और पॉलिटिक्स में एक्टिव हो गईं।

 डिंपल यादव (Dimple Yadav)

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हैं। डिंपल कन्नौज सीट से सांसद भी रह चुकी हैं। और वह इतनी खूबसूरत और सादगी के साथ रहती हैं। हर कोई उनका दीवाना है। डिंपल ने अखिलेश यादव के साथ लव मैरिज की थी। वह बहुत ही सादगी के साथ अपना जीवन बिता रही हैं।

डिंपल यादव बहुत ही खूबसूरत हैं वह इतनी खूबसूरत हैं कि वह है कि उन्हें मेकअप की भी जरूरत नहीं पड़ती है। राजनीति के साथ ही साथ अपने घर को भी संभालती हैं।

ये भी पढ़ें-OMG: बिग बॉस के घर में होता है से’क्स, BIGG BOSS के घर का हिस्सा रह चुकी इस एक्ट्रेस ने खोला राज

 नुसरत जहां (Nusrat Jahan)

नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस से चुनाव लड़ी और 2019 में हुए चुनाव में बसीरहाट सीट से जीत दर्ज की। वह इतनी खूबसूरत है कि अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर करती हैं, जिससे उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। लोगों उनकी खूबसूरती की तारिफ करते नहीं थकते।

नुसरत जहां का जन्म 1990 में कोलकाता में हुआ था। कुछ समय नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया। उसके बाद वह अपने बच्चे के साथ रहती हैं और पॉलिटिक्स में बहुत ही एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण नहीं बनना चाहती हैं अपने पति रणवीर सिंह के बच्चे की मां, खुद बताया वजह