रणवीर सिंह ने पार की मर्यादा की सारी हदें, अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर किया इतना भद्दा कमेंट
रणवीर सिंह ने पार की मर्यादा की सारी हदें, अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर किया इतना भद्दा कमेंट

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से एक ऐसी पहचान बनाई है। जो सबके बस की बात नहीं है। उनके लिए कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वह उन सितारों में से हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में इतनी बड़ी सफलता हासिल की है।

रणवीर सिंह ने फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह अपने फन, स्टाइल एनर्जी औरअपने बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सारी हसीनाओं को डेट किया। लेकिन शादी दीपिका पादुकोंण से की।

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के लिए किया भद्दा कमेंट

वैसे तो एक्टर अक्सर अपने अजीबो गरीब कारनामों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अनुष्का शर्मा के ऊपर भद्दा कमेंट कर नजर आ रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो साल 2011 का है और रणवीर सिंह कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक हैरान कर देने वाला कमेंट किया था। जिसको सुनकर एक्ट्रेस खुद हैरान हो गईं।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह

मजाक मजाक में रणवीर हुए आउट ऑफ कंट्रोल

बता दें कि  करण जौहर के शो में रणवीर सिंह गए थे तो उस दौरान उन्होंने अनुष्का शर्मा को लेकर एक भद्दा कमेंट किया था। उन्होंने वो कमेंट मजाक में किया था, लेकिन बहुत ही गंदा था। रणवीर सिंह ने अनुष्का के प्राइवेट पार्ट को लेकर भद्दी बात कह दी थी, जिसे सुनकर अनुष्का खुद हैरान थी।

वहां करण जौहर इस बात को सुनकर ठहाके लगाने लगे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह को मारा भी था और कहती हैं मुझसे इस तरह से बात करना बंद करो। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं रणवीर के फैंस इस वीडियो को देखकर उन्हें ट्रेल कर रहे हैं और भला बुरा कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण नहीं बनना चाहती हैं अपने पति रणवीर सिंह के बच्चे की मां, खुद बताया वजह

Published on October 13, 2022 3:32 pm