Ind vs WI: हार के बाद रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ तीसरे टी20 से बाहर
Ind vs WI: हार के बाद रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ तीसरे टी20 से बाहर

Ind Vs WI : भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के। बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच से एक खिलाड़ी इंजर्ड होकर बाहर हो गया है। सिर्फ यही नहीं इस गेंदबाज की इंजरी की गंभीरता को देखते हुए खिलाड़ी को तीसरे टी20 मैच से भी बाहर किया गया हैं। वहीं टीम इंडिया के लिए मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है और रोहित शर्मा को एक और झटका लगा है। कई खिलाड़ियों की इंजरी के बाद अब ये गेंदबाज भी इंजर्ड होकर अगले मैच से बाहर हो गया है।

Harshal Patel हुए अगले मैच से भी बाहर

हर्षल पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हर्षल पटेल अगले मैच लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए है। एक अगस्त को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) के दिए औपचारिक बयान के मुताबिक हर्षल पटेल की पसली में चोट के कारण वो दूसरे टी20 मैच और तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। हर्षल पटेल को अब बीसीसीआई की मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रखा गया हैं, जोकि उनकी इंजरी की गंभीरता को तलाश रही है।

हर्षल पटेल ( Harshal Patel) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच का हिस्सा नहीं थे। दूसरे टी20 में रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में मात्र एक बदलाव किया। जिसमें उन्होंने स्पिन गेंदबाज रवि विश्नोई के स्थान पर आवेश खान को टीम में जगह दी है। लेकिन अब अगले मैच तक हर्षल पटेल चयन के लिए मौजूद नहीं है। वहीं मेडिकल टीम उनकी पसली में लगी चोट की गहराई के लिए टेस्ट करके गंभीरता को परख रखे हैं।

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार

रोहित शर्मा की इस एक छोटी सी गलती की वजह से भारत को करना पड़ा वेस्टइंडीज के सामने शर्मनाक हार का सामना

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम 19.4 ओवर्स में 138 रन पर ऑल आउट हो गई है। टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 31 रन की पारी खेली है। इसके बाद गेंदबाजी ने भी फैंस को निराश किया।

दूसरी पारी में कप्तान रोहित शर्मा ने कुल 6 गेंदबाजी ऑप्शन का इस्तेमाल किया। जिसमें अर्शदीप सिंह, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और आवेश खान ने एक एक विकेट लिया। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने दो ओवर्स में गेंदबाजी करके 12 रन दिए और उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला। जिसके बाद भारतीय टीम ने मैच 5 विकेट से हारा है। इस हार के बाद अब सीरीज 1-1 से बराबर है।

ALSO READ:Ind ‍vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज पर मंडराया खतरा, रद्द हो सकते हैं आखिरी 2 मैच, जानिए वजह

Published on August 2, 2022 11:49 am