IND vs ENG: दीपक हुड्डा ने पहले टी20 में बरसाए छक्के पर छक्के, मोईन अली रह गए हक्के-बक्के, देखें वीडियो
IND vs ENG: दीपक हुड्डा ने पहले टी20 में बरसाए छक्के पर छक्के, मोईन अली रह गए हक्के-बक्के, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) की तरफ से पहले मैच और बाकी दो मैच के लिए अलग अलग टीम चुनी गई है। पहले मैच में नंबर तीन पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए।

दीपक हुड्डा आईपीएल से लगातार अपनी फॉर्म के दम पर मैच जीता रहे हैं। हाल में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में अपने मात्र तीसरे टी20 मैच में शतक जड़ने वाले खिलाड़ी भी बन गए। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ मैच दीपक हुड्डा बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। लेकिन विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की थी। इस दौरान उनके छक्के देखकर विरोधी टीम के दिग्गज गेंदबाज क्या मुंह खुला रह गया था।

दीपक हुड्डा ने छुड़ा दिए मोईन के हक्के बक्के

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से दोनों सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और ईशान किशन के पावरप्ले में ही आउट हो जाने के बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए दीपक हुड्डा मौजूद हुए। दीपक हुड्डा ने इस दौरान भले ही ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेली थी। लेकिन अपनी पारी में उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजी के छक्के छुड़ा दिए। इस दौरान अपनी पारी का दूसरा ही ओवर लेकर आए मोईन अली की शुरुआती दोनों गेंद पर छक्का लगा दिया। दीपक हुड्डा ने पहली गेंद पर लॉग ऑन की तरफ बढ़कर छक्का लगाया तो दूसरी गेंद पर भी आगे बढ़कर शॉट खेला। जिसके बाद मोईन अली दीपक हुड्डा के इस शॉट को देखते रह गए। उनके एम शॉट का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहाँ देखें वीडियो

Also Read : ICC T20 WORLD CUP 2022 से कटा रविंद्र जडेजा का पत्ता! जडेजा के सबसे बड़े दुश्मन ने ही किया बड़ा दावा

दीपक हुड्डा के इन शॉट के बाद उनके विश्व स्तरीय बल्लेबाजी की काफी तारीफ की। हालांकि दीपक हुड्डा बड़ा स्कोर नही बना सके हैं। दीपक हुड्डा ने 194 के स्ट्राइक रेट से 17 गेंद पर 33 रन बनाए। जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। हालांकि वो एक गलत शॉट के चक्कर में अपनी इस अच्छी पारी से जल्दी आउट होकर पवेलियन वापस लौट गए।

अगले मैच में मिलेगा मौका?

IND vs ENG: भारत की बम्पर जीत के साथ आज के मैच में बने कुल 9 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास

दीपक हुड्डा ने इंग्लैंड के खिलाफ एक विस्फोटक पारी खेली। रोहित शर्मा और ईशान किशन के आउट हो जाने के बाद स्ट्राइक रेट को बरकरार रखा, जिससे की साफ है कि मिडिल ऑर्डर में ज्यादा दबाव न पड़ने के बाद ही भारतीय टीम इंग्लैंड को 199 का लक्ष्य पीछा करने के लिए दिया था। लेकिन अगले मैच में विराट कोहली नंबर तीन पर वापसी करेंगे। ऐसे में मैन इन फॉर्म दीपक हुड्डा को बाहर बैठना पड़ सकता है।

Also Read : ICC WTC Points Table में वेस्टइंडीज की जीत से पाकिस्तान को लगा झटका, पॉइंट टेबल का बदला समीकरण, देखें भारत की रैंकिंग