Placeholder canvas

IPL 2022 Points Table: जीत के बाद गुजरात को प्वॉइंट्स टेबल में मिला बंपर फ़ायदा, लगाई लंबी छलांग, इन टीमों की बढ़ गयी मुश्किल

by Trend Bihar Staff
GUJARAT TITANS WIN

IPL 2022 का 24वाँ मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुरुवार, 14 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 155 रन का स्कोर ही बना सकी और उसे 37 रन की हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में गुजरात की जीत के बाद टूर्नामेंट की अंक तालिका में बदलाव आ चुका है. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे आईपीएल 2022 की अंक तालिक के बदले हुए समीकरण के बारे में.

जीत के साथ ही टॉप पर पहुंची गुजरात टाइटंस की टीम, इन टीमों की बढ़ी मुश्किल

हार्दिक पांड्या अभिनव मनोहर

आईपीएल 2022 के 24वें मैच में 37 रनों से जीत दर्ज करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच के बाद अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है. 5 मैच खेलने के बाद गुजरात के हिस्से में फ़िलहाल 4 जीत हैं तो वहीं 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

इसके अलावा इस मैच में हार झेलने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम शीर्ष स्थान से खिसक कर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. 5 मैच खेलने के बाद अब संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम के हिस्से में 3 जीत हैं तो वहीं 2 मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है.

हार के बाद इस नंबर पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स

इसके अलावा अंक तालिका में दूसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 5 मैचों में 3 जीत के साथ मौजूद है. कोलकाता को इस सीज़न में 2 मैचों में हार भी झेलनी पड़ी. वहीं इस लिस्ट में चौथे नंबर पर मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स बनी हुई है.

पंजाब किंग्स ने भी 5 मैच खेलने के बाद 3 मैच जीते हैं तो वहीं 2 में उसे हार मिली है. आज के मैच में मिली जीत के बाद गुजरात की टीम के लिए अब प्लेऑफ़ का सफ़र काफ़ी हद तक आसान नज़र आ रहा है. एक नई टीम के तौर पर गुजरात की टीम ने इस सीज़न में जो प्रदर्शन किया है वो वाक़ई काबिलेतारीफ़ है.

यहाँ देखें पॉइंट टेबल

IPL 2022 POINT TABLE 15 APRIL

SOUCRE- IPL T20.COM

ALSO READ:IPL 2022, POINT TABLE: आईपीएल 2022 के 23वें मैच के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर रहीं ये 4 टीमें, तो खत्म की कगार पर है इन 2 टीमो का सफर

कोलकाता के लिए हैदराबाद के खिलाफ़ जीत बेहद ज़रूरी

निकोलस पूरन

शुक्रवार, 15 अप्रैल को हैदराबाद और कोलकाता के बीच होने वाले मैच के नतीजे पर भी तमाम टीमों की नज़र रहेगी. ज़ाहिर सी बात है कि अगर इस मैच में कोलकाता की टीम जीतती है तो वो दूसरे नंबर से एक स्थान के फ़ायदे के साथ प्वॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच सकती है.

वहीं अगर इस मैच में हैदराबाद की टीम कोलकाता को हराने में सफ़ल रहती है तो उसकी जीत का फ़ायदा तीसरे नंबर पर मौजूद राजस्थान रॉयल्स को भी काफ़ी फ़ायदा होगा. अब देखना ये होगा कि हैदराबाद की टीम लगातार तीसरा मैच जीतती है या फिर कोलकाता शीर्ष स्थान पर काबिज़ होगी.

ALSO READ:IPL 2022 GTvsRR Stats: राजस्थान पर मिली बड़ी जीत के बाद मैच में बने कुल 9 बड़े रिकार्ड्स, हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00