Placeholder canvas

IPL 2022 GTvsSRH : हैदराबाद के खिलाफ बदल जाएगी गुजरात टाइटंस की सलामी जोड़ी, गिल के साथ ये बल्लेबाज़ करेगा शुुरुआत

by Trend Bihar Staff
गुजरात टाइटन

आईपीएल 2022 का 21वाँ मैच सोमवार, 11 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले टूर्नामेंट में दोनों टीमों की स्थिति की बात करें हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की नई टीम बेहद मजबूत है.

अभी तक अपने 3 मैच खेल कर तीनों में जीत दर्ज कर चुकी गुजरात की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और उसे अपने 4 मैचों में केवल 1 जीत मिली है तो 3 में हार का सामना करना पड़ा. इस लिहाज़ से इस मैच में दोनों टीम एक मजबूत शुरुआत करना चाहेंगी, इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम नज़र डालेंगे गुजरात टाइटंस की संभावित सलामी जोड़ी के बारे में.

शुभमन गिल के साथ मैथ्यू वेड की जगह गुरबाज़ कर सकते हैं पारी की शुरुआत

शुभमन गिल

अपने तीनों मैचों में अभी तक शानदार क्रिकेट के दम पर लगातार 3 जीत दर्ज करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में पारी की शुरुआत करने के लिए कुछ बदलाव कर सकती है. चूंकि सीनियर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड के बल्ले से रन नहीं निकले हैं तो इस मैच की प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह विकेटकीपर-बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ को पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है.

गुरबाज़ के साथ उनके दूसरे जोड़ीदार के तौर शुभमन गिल का खेलना और पारी की शुरुआत करना तय है. गौरतलब है कि अभी तक टूर्नामेंट में अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से गिल ने क्रिकेट फ़ैंस और एक्सपर्ट्स को खासा प्रभावित किया है. इस लिहाज़ से इस बार भी उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

ALSO READ:IPL 2022: इस खिलाड़ी को तुरंत करो बैन, क्रिकेट के आस-पास भी नहीं आने देना चाहिए’ भड़के पूर्व कोच रवि शास्त्री

लगातार चौथी जीत पर गुजरात की नज़रें

शुभमन गिल

इस टूर्नामेंट में अभी तक गुजरात टाइटंस के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो बाकी टीमों की तुलना में उसने बेहद  शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने तीनों मैचों में लगातार 3 जीत दर्ज की है. इसी के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली ये टीम अंक तालिका में टॉप 4 में बनी हुई है.

इस मैच में भी गुजरात की नज़र अपनी लगातार चौथी जीत पर होंगी. अगर गुजरात टाइटंस की टीम आज जीत दर्ज करती है तो वो अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच जाएगी. इसी के साथ प्लेऑफ़ में  पहुंचने की टीम की उम्मीदों को भी अच्छा खासा बल मिलेगा.

ALSO READ:IPL 2022: इस खिलाड़ी को तुरंत करो बैन, क्रिकेट के आस-पास भी नहीं आने देना चाहिए’ भड़के पूर्व कोच रवि शास्त्री

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00