Placeholder canvas

DCvsLSG: लखनऊ के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की बदल जाएगी ओपनिंग जोड़ी, अब ये 2 बल्लेबाज करेंगे पारी की शुरुआत

by Trend Bihar Staff
DELHI CAPITALS

आईपीएल 2022 का 15वाँ मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुरुवार, 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच से पहले दोनों टीमों के अभी तक के प्रदर्शन पर गौर करें तो लखनऊ ने अपने 3 मैचों में से 2 में जीत दर्ज की है.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली ने अभी तक 2 मैच खेले हैं जिनमें उसे 1 में जीत मिली है तो वहीं 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस लिहाज़ से दोनों टीमों को इस मैच में एक शानदार शुरुआत की दरकार होगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे तमाम बल्लेबाज़ों की मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम किन 2 बल्लेबाज़ों से  पारी की शुरुआत कराएगी.

डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ करेंगे दिल्ली के लिए ओपनिंग

डेविड वॉर्नर

इस साल आईपीएल 2022 के  लिए हुई मेगा ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सीनियर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को रिलीज़ कर दिया था. जिसके बाद दिल्ली की टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ा. वॉर्नर की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौजूदा फ़ॉर्म को देखते हुए दिल्ली की टीम उन्हें यक़ीनन प्लेइंग इलेवन में मौका देगी.

इसी के साथ वॉर्नर दिल्ली के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ के साथ टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आ सकते हैं. अपने तीसरे मैच में जीत दर्ज करने के लिए दिल्ली की टीम काफ़ी हद तक अपनी इस सलामी जोड़ी पर निर्भर रहेगी.

दोनों टीमों के लिए बेहद अहम होगा आज का मैच

लखनऊ

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक टूर्नामेंट में 2 मैच खेल चुकी है. इन मैचों में उसे 1 में जीत मिली है तो वहीं 1 मैच में  हार का सामना करना पड़ा है. इस लिहाज़ से दिल्ली के लिए ये मैच बेहद अहम होने वाला है. इस मैच में अगर ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली जीत दर्ज करती है तो उसे अंक तालिका में अच्छा खासा फ़ायदा होगा.

इसके अलावा लखनऊ की नज़र भी हर हाल में जीत पर ही टिकी होंगी क्योंकि इस मैच की जीत से उसके अंकों में तो सुधार होगा ही लेकिन साथ ही अंक तालिका में भी फ़ायदा होने की पूरी संभावना है. दोनों में  से अगर कोई भी टीम हारती है तो ये इस टूर्नामेंट में उसकी दूसरी हार होगी.

ALSO READ:IPL 2022 LSGvsDC: दिल्ली के खिलाफ केएल राहुल इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, ऐसी होगी लखनऊ की प्लेइंग XI

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00