IPL 2022: DHONI बनने के चक्कर में फाफ डु प्लेसिस ने उड़वाया खुदका मजाक, लिया आईपीएल इतिहास का सबसे खराब DRS
IPL 2022: DHONI बनने के चक्कर में फाफ डु प्लेसिस ने उड़वाया खुदका मजाक, लिया आईपीएल इतिहास का सबसे खराब DRS

IPL 2022 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला जारी है। इस मैच में लगा था कि KKR एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगी लेकिन RCB के गेंदबाजों ने शानदार खेल का नजारा दिखाया और श्रेयस अय्यर की टीम को 128 रनों पर ढेर कर दिया।

RCB के नए कप्तान ने उदवाया अपना मज़ाक

du plessis

इस मैच में एक दिलचस्प नजारा और देखने को मिला जिसकी खूब चर्चा हो रही है। RCB के नए कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने इस मैच में KKR के खिलाफ एक रिव्यू लिया जिसको लेके इनका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इस रिव्यू को IPL के इतिहास का सबसे खराब रिव्यू कहा जा रहा है। 

बता दे कि इस रिव्यू को IPL के इतिहास का सबसे खराब रिव्यू इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि गेंद बल्ले के ठीक बीच में लगी थी लेकिन फिर भी RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पगबाधा के लिए रिव्यू लिया था। यह हुआ हर्षल पटेल के ओवर में, जहा वरुण चक्रवर्ती स्ट्राइक पर थे। 

हर्षल पटेल ने गेंद डाली जो स्टंप्स पर तेजी से जा रही थी, वरुण चक्रवर्ती ने इसे आसानी से डिफेंड किया और हर्षल पटेल को ने एलबीडब्ल्यू के लिए अपील की। फाफ डु प्लेसिस ने जिसके बाद रिव्यू लेने की सोची और ये IPL के इतिहास का सबसे खराब रिव्यू बन गया क्योंकि गेंद बल्ले के ठीक बीच से लगी थी।

ALSO READ:IPL 2022: धोनी से तुलना और बालकनी रूम का था विवाद, वीरेंद्र सहवाग ने खोला सुरेश रैना और CSK विवाद का कच्चा-चिठ्ठा

यहाँ देखें वीडियो

मुकाबले में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बैंगलोर की टीम ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। कोलकाता ने शिवम मावी की जगह टिम साउदी को इलेवन में शामिल किया है। बैंगलोर की घातक गेंदबाजी के आगे कोलकाता की पूरी टीम महज 128 रन पर सिमट गई।

ALSO READ:IPL 2022: फाफ डु प्लेसिस ने इन 3 खिलाड़ियों को बताया अपने करियर का बेस्ट कप्तान, सबसे पहले दी इस भारतीय कप्तान को जगह

Published on March 30, 2022 11:10 pm