Placeholder canvas

IND vs SA: अपने ही खिलाड़ी पर भड़के विराट कोहली कैमरे में हुए कैद, सुनील गावस्कर ने दिया रिएक्शन

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के मध्य 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका निर्णायक मुकाबला केपटाउन चल रहा है। भारतीय टीम इस मुकाबले को किसी भी कीमत पर जीतना चाहती है। भारत में अब तक टेस्ट सीरीज दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर नहीं जीता है। इसलिए कप्तान विराट और उनकी सेना इस मैच पर बारिकताओ को ध्यान दे रही है। लेकिन इसी बीच मैदान पर एक खराब फील्डिंग से विराट कोहली और सुनील गावस्कर का गुस्सा फूट पड़ा…

मयंक अग्रवाल से हुई मिसफील्डिंग

विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका के साथ तीसरे मैच में जसप्रीत बुमराह कीगन पीटरसन के सामने गेंदबाजी कर रहे थे। जसप्रीत बुमराह ने अपने ओवर की गेंद फेकी, जिसे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने बैकफुट पर पंच किया। जिसके बाद गेंद थर्ड लाइन की ओर चली गई। जिस ओर मयंक अग्रवाल फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने गेंद को रोकने की कोशिश की, जिसके लिए उन्होंने स्लाइड लगाई। गेंद को रोकने के बाद वो सही समय पर थ्रो नही कर पाए। जिसके बाद उनका पैर बाउंड्री पर लग गया। जिसके बाद वह चौका हो गया।

किंग कोहली ने जताई नाराजगी

navbharat times 2022 01 14T093309.108

मयंक अग्रवाल के गेंद को न रोक पाने के बाद उस मिस फील्डिंग पर मयंक अगवाल को अपने हाथ उठाकर कुछ इशारा करके अपने आप को प्रकट किया। जिसे विराट कोहली की नाराजगी कहा जा सकता है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में एक छोटी से गलती भी भारी पड़ सकती है। इसलिए कप्तान कोहली के रवायिए के मयंक अग्रवाल की काफी आलोचना हो रही है।

ALSO READ: IND vs SA: मयंक अग्रवाल के आउट होने को लेकर बढ़ा विवाद, बोले मयंक-‘मै कुछ बोलूंगा तो मैच फ़ीस काट ली जाएगी’

सुनील गावस्कर ने भी की आलोचना

सुनील गावस्कर

दक्षिण अफ्रिका के मुक़ाबले में मयंक अग्रवाल की मिसफील्डिं पर सुनील गावस्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उस दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा, ” मयंक अग्रवाल के पास गेंद फेकने का समय था। इसलिए विराट कोहली नाराज नजर आए थे।” जिसके बाद सुनील गावस्कर की ओर से भी मयंक अग्रवाल की इस फील्डिंग के बारे में नाराजगी जताई है।

ALSO READ: SA vs IND: DRS को लेकर मचे बवाल में भड़के विराट कोहली, स्टंप माइक पर मुंह कर थर्ड अंपायर को सुनाया खरी-खरी, देखें वीडियो