Placeholder canvas

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका सीरीज के साथ इन 2 खिलाड़ियो का करियर लगभग हुआ ख़त्म, करियर बचाने के बंद हुए दरवाजे

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. जहाँ पर सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में खेला जा रहा है. जहाँ पर भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद कमजोर नजर आ रही है. लगातार खिलाड़ी फेल हो रहे हैं, जिसके कारण ही अब इन 2 खिलाड़ियो का करियर खत्म होने के तरफ तेजी से बढ़ रहा है.

मंयक अग्रवाल का करियर बढ़ा खत्म होने की ओर

INDIAN TEAM

सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (MAYANK AGRAWAL) जब दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर आए थे, तो उस समय उनके पास अच्छी फॉर्म थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ वो मुंबई टेस्ट मैच में शतक लगाकर आए थे. लेकिन इस दौरे पर पहली पारी मे लगाए अर्धशतक के बाद से वो बुरी तरह से फेल हो गए. मंयक के बल्ले से टीम के लिए रन नहीं निकले. केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में जहाँ वो 15 रन तो दूसरी पारी में मात्र 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ऐसे में अब उन्हें अगली सीरीज में शायद ही मौका मिल सके. केएल राहुल (KL RAHUL) की जगह टीम में पक्की नजर आती है. वहीं INDIAN TEAM के नियमित उपकप्तान रोहित शर्मा की वापसी के बाद सलामी बल्लेबाजी की समस्या ही खत्म हो जाएगी. वहीं तीसरे विकल्प के रूप में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) आगे नजर आ रहे हैं. ऐसे में मंयक के लिए ये आखिरी सीरीज साबित हो सकती है.

ALSO READ: RSA vs IND: रहाणे ने मात्र बनाए 1 रन तो पुजारा ने 9, फैंस उनके करियर के लिए धन्यवाद देकर कर रहे विदाई, देखें सोशल मीडिया पर रिएक्शन

INDIAN TEAM के अजिंक्य रहाणे का करियर हुआ लगभग खत्म

Rahane

 

बात करें अगर दूसरे बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (AJINKYA RAHANE) की तो वो अपने करियर की आखिरी सीरीज खेल रहे हैं. पिछले 2 सालों से उनके बल्ले से रन नहीं आए हैं. जिसके कारण ही वो अब करियर के खात्मे की तरफ बढ़ चुके हैं. केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में वो 9 रन तो दूसरी पारी में मात्र 1 रन ही बना पाए. जिसके कारण ही अब उनकी जगह INDIAN TEAM में लेने के लिए हनुमा विहारी (HANUMA VIHARI) और श्रेयस अय्यर तैयार नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियो ने साबित कर दिया है कि भविष्य उनके साथ ही अच्छा होगा.

ALSO READ: RSA vs IND: जसप्रीत बुमराह पर फैंस हुए गदगद, तो मयंक और KL RAHUL को जमकर कर रहे ट्रोल