Placeholder canvas

Aishwarya rai और Katrina Kaif की हमशक्ल को देखकर अभिषेक बच्चन और विली कौशल भी हो जायेंगे कन्फ्यूज, पहचानना मुश्किल

by Deepansha Kasaudhan
Aishwarya rai and katrina kaif

इसमे कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। इन दोनों का स्टाइल और फैशन के चर्चे अक्सर होते रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड में हाल ही में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों ने एंट्री की है जिनकी शक्ल ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)से मिलती जुलती है। इसकी वजह से यह अभिनेत्रियां स्टार बन चुकी है।

आइए जानते हैं उनके बारे में अलीना राय और अमरीन कुरेशी नाम की अभिनेत्रियों ने हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री की है। कैटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की यह दोनों हमशक्ल हैं। अलीना राय रोश में नजर आने वाली हैं, तो वहीं अमरिन कुरैशी फिल्म बैड बॉय में नजर आएंगी।

स्नेहा उलाल

ऐश्वर्या राय की कई हमशक्ल है, ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का नाम स्नेहा उलाल है और वह सलमान खान के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं, ऐसा खबरों में कहा जाता है। स्नेहा उलाल ने सलमान के साथ फिल्म लकी में काम किया था। इसके बाद वह बॉलीवुड से गायब हो गईं।

मानसी नायक

मानसी नायक एक मराठी अभिनेत्री हैं जिनकी शक्ल ऐश्वर्या राय से काफी ज्यादा मिलती-जुलती है।

अंजली शिवरामन

अंजली शिवरामन की शक्ल ऐश्वर्या राय से काफी ज्यादा मिलती है। उन्होंने क्लास वेब सीरीज में काम किया है।

अमरीन कुरैशी

अमरीन कुरैशी अभिनेत्री कियारा आडवाणी की हमशक्ल हैं। जो जल्द ही फिल्म बैड बॉय में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नाम नमीश चक्रवर्ती के साथ नजर आए हैं।

जरीन खान

जरीन खान कैटरीना कैफ की हमशक्ल है, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म वीर से सलमान खान के ऑपोजिट डेब्यू किया था।

अलीना राय

कैटरीना कैफ की दूसरी हमशक्ल अलीना राय हैं कैटरीना और अलीना की शक्ल काफी ज्यादा मिलती है। एक बार तो आप देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे कि क्या यह कैटरीना कैफ हैं या फिर अलीना।

ALSO READ: ईशान किशन के चोटिल होने से चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, 17 महीने बाद WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया में होगी वापसी

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00