Placeholder canvas

IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए हीरो से विलेन बना ये खिलाड़ी, पहले टीम इंडिया से हुआ बाहर, अब IPL करियर भी लगभग खत्म

by NISHU
HARSHAL PATEL TEAM INDIA

टीम इंडिया के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कमाल कर रहे हैं और यही वजह है कि इन खिलाड़ियों की जोरों शोरों से चर्चा चल रही है. इसी बीच आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं जिनका आईपीएल करियर अब खत्म होने के कगार पर है. इसके पीछे इस खिलाड़ी का खराब प्रदर्शन है जिस कारण चयनकर्ता अब उन्हें बिल्कुल भी भाव देने के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

इस सीजन लुटाए खूब रन

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं हर्षल पटेल हैं, जिनका आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बेहद ही खराब प्रदर्शन नजर आ रहा है. इस साल उनके पास अच्छा प्रदर्शन करने का मौका था लेकिन उन्होंने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली.

अब माना जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. अभी तक देखा जाए तो इस सीजन इस खिलाड़ी ने 10 मुकाबले में 12 विकेट लिए हैं पर रन काफी तेजी से बर्बाद किए हैं.

अपनी टीम के लिए बन चुके हैं विलेन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में टीम इंडिया के ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की तरफ से गेंदबाजी करता नजर आ रहा है, जो अपनी टीम के लिए ही सबसे बड़े विलेन साबित हो रहे हैं. हषर्ल पटेल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 25 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 29 विकेट हासिल किए हैं.

उनके आंकड़े बेहद ही शानदार है लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन में के कारण उन्हें मौका पाने के लिए काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ सकता है. वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस बार भी प्लेऑफ से बाहर जाती नजर आ रही हैं.

Read More : Team India Schedule 2023: आईपीएल के बाद विश्व कप 2023 तक भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब किस देश से भिड़ेगा भारत

Published on May 27, 2023 11:16 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00