SOFIA ANSARI

अपने कई वीडियो से सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) उन सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की लिस्ट में आती हैं जो अपने बोल्ड अंदाज और वीडियोज के लिए चर्चा में रहती है। कई बार उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को हैरान किया है। अब एक बार फिर से सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है।

दरअसल बात ये है कि सोफिया अंसारी (Sofia Ansari)  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। अपने इस ताजा वीडियो में सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

आग लगा रहा Sofia Ansari का जरूरत से ज्यादा बोल्ड अवतार

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफिया अंसारी बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने इस वीडियो में सफेद कलर की बिकनी पहनी है और इसके साथ अपने बालों को खुला रखा है। इस दौरान वह काफी बोल्ड और हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

सोफिया अंसारी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही धमाका कर रही है। कई लोगों ने सोफिया अंसारी के इस वीडियो को पसंद भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

Sofia Ansari का वीडियो वायरल

हालांकि कई लोग सोफिया अंसारी की हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों ने उनके बोल्ड अंदाज को लेकर खरी-खोटी भी सुनाई है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमें मार देगी।

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार सोफिया अंसारी अपनी बोल्ड हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनके हर एक वीडियो और तस्वीरों पर ढेर सारे कॉमेंट्स और लाइक्स आते हैं।

ALSO READ: Nightlife in Lucknow: नाइटलाइफ के लिए लखनऊ की ये पांच जगहें हैं बेहद खास, मात्र 500 रूपये है एंट्री फीस

Published on May 27, 2023 11:01 pm