ishan kishan

28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात बनाम चेन्नई के बीच में इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वही लीग के खत्म होने के तुरंत बाद ही भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। जिसके लिए भारतीय टीम की आधी टीम इंग्लैंड रवाना हो चुकी है जबकि बची हुई बाकी टीम आईपीएल के तुरंत बाद इंग्लैंड पहुंच जाएगी। लेकिन इस बीच ईशान किशन के चोटिल हो जाने पर टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकता है।

आईपीएल में चोटिल हुए ईशान किशन

दरअसल बीती रात गुजरात और मुंबई के बीच में मुकाबला देखने को मिला जहां मुंबई की टीम ने पहले टॉस जीतकर गुजरात को बल्लेबाजी के लिए मैदान में बुलाया तो वहीं गुजरात की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का बड़ा लक्ष्य मुंबई को दिया।

इस लक्ष्य को हासिल करने में मुंबई की टीम नाकामयाब रही और इसी के साथ टीम आईपीएल में सफल भी समाप्त हो गया। लेकिन इस बीच टीम के सलामी बल्लेबाज इशान किशन चोटिल हो गए।

इस तरह मैदान में लगी चोट

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज इशान किशन है। मुंबई की गेंदबाजी के दौरान जब ईशान विकेटकीपिंग की साइड चेंज कर रहे थे।

तभी सामने से आ रहे क्रिस जॉर्डन की कोहनी ईशान किशन की आंख में लग गई, जिसकी वजह से उनकी आंख में चोट आई और वह फील्ड से बाहर चले गए। उनकी जगह विष्णु विनोद को मैदान में उतारा गया। ईशान की जगह नेहल बढ़ेरा ने रोहित के साथ पारी की शुरुआत की।

ईशान किशन की जगह टीम में शामिल होगा यह खिलाड़ी

दरअसल ईशान किशन के चोटिल होने की बात अभी तक उनकी चोट पर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अगर यह खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले ठीक नहीं होते हैं तो उनकी जगह टीम में रिद्धिमान साहा को शामिल किया जा सकता है।

ALSO READ: Team India की बढ़ी मुश्किलें, वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया सबसे बड़ा दुश्मन टीम, क्रिकेट जगत में मची सनसनी