Placeholder canvas

IPL 2023: पहले मैच में इस घातक प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे हार्दिक पांड्या, केन विलियमसन की एंट्री के बाद बदल गयी गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI

by Nihal Mishra
IPL 2023 गुजरात की प्लेइंग XI

आईपीएल शुरू होने में सिर्फ चार दिन का वक्त बचा हुआ है. आईपीएल का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद में होगा. चेन्नई और गुजरात के बीच यह मैच बहुत रोमांचक होने वाला है. आइए इस इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन पर चर्चा कर लेते है.

किन बल्लेबाजों को मिलेगा मौका

सलामी बल्लेबाज के रूप में पिछले सीजन के तरह इस सीजन में भी शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा को मौका मिला था. जहां इस वक्त शुभमन गिल इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे है वही साहा को अपना स्थान बनाने के लिए लगातार मेहनत करनी होगी. नम्बर तीन पर दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल केन विलियम्सन खेलने आएंगे.

हालांकि विलियम्सन थोड़ा धीमा खेलते हैं लेकिन गुजरात के लिए अच्छी बात यह है इसके बाद खुद कप्तान हार्दिक पंड्या मैदान पर उतरेंगे. नम्बर पांच पर विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर और उसके बाद हरफ़नमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया को मौका मिलेगा.

इन गेंदबाज को मिलेगा मौका

राहुल तेवतिया के बाद स्पिन अटैक की जिम्मेदारी संभालेंगे राशिद खान. राशिद गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी शानदार करते है. वही तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शामी और अल्जारी जोसेफ होंगे. तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में यश दयाल को टीम में मौका मिल सकता है.

आप से बता दे कि पिछले बार गुजरात टाइटंस ने ट्राॅफी पर कब्जा किया था. क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो गुजरात टाइटंस के एक बार फिर से मजबूत टीम बनाने में सफल रही है और एक बार फिर से चैंपियन बन सकती है.

पहले मैच में ऐसी हो सकती है गुजरात टाइटंस की प्‍लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान ), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, शिवम मावी, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी

ALSO READ:नीलामी में नहीं दिया था नाम, अब IPL 2023 में स्टीव स्मिथ ने किया वापसी का ऐलान, इस टीम के साथ आयेंगे नजर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00