Placeholder canvas

अपनी बेटी ईशा अंबानी के दोनों बच्चों को मुकेश अंबानी ने किया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर नहीं होगा यकीन, कीमत सुन खुले रह जायेगा मुंह

अंबानी परिवार हमेशा से ही किसी ने किसी वजह से चर्चा में छाए रहता है फिर चाहे उनका फैमिली फंक्शन हो या फिर उनके परिवार के सदस्य. आए दिन मीडिया के सामने परिवार के किसी ने किसी मेंबर को जरूर देखा जाता है.

इस वक्त हम मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी शायद ही किसी को होगी कि अंबानी परिवार से इन दोनों जुड़वा बच्चों को काफी महंगे- महंगे तोहफे दिए जाते हैं.

बच्चों को मिले हैं यह खास तोहफे

ईशा अंबानी और आनंद के जुड़वा बच्चों का नाम कृष्णा और आदिया है जिनके लिए अंबानी परिवार ने एक कस्टमाइज अलमारी बनवाया है जिसकी खूबसूरती देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इन दोनों बच्चों की फैंसी कपबोर्ड 5 फीट लंबी है और अलमारी में चार छोटी दराज और दो बड़े दराज है जिनमें छोटी चीजें भी रखी जा सकती है.

अंबानी परिवार द्वारा यह गिफ्ट कंपनी गिफ्ट डेनियल टेल ऑल द्वारा बनाया गया है. बाहरी हिस्सों में बेहद ही खास तरीके से वॉलपेपर लगा है जिसे हवा में उड़ते हुए कुछ गर्म हवा के गुब्बारे के साथ-साथ एक प्लेन के साथ सजाया गया है.

इसके अलावा इसके अंदर एक ग्लोब, दो पासपोर्ट, दो हॉट एयर बैलून और एक छोटा प्लेन और कांच के बॉक्स में रखा एक प्यारा सा टेडी बियर भी नजर आ रहा है. इसमें दो बॉक्स भी दिख रहे हैं जिस पर आदिया शक्ति और कृष्णा लिखा हुआ है.

बच्चों को बेहद पसंद है यह तोहफे

अगर इसके बैकग्राउंड में देखे तो वर्ल्ड मैप वॉलपेपर और एक गोल्डन प्लेट दिख रहा है जिस पर लिखा है ओह! वह स्थान जहां वे जाएंगे. इसके साथ ही इतने शानदार एलईडी सेटअप भी नजर आ रहा है.

ALSO READ:“भारत को भुगतना पड़ेगा इसका खामियाजा” WTC FINAL में Team India के इस खिलाड़ी को जगह न मिलने पर भड़के रिकी पोंटिंग