g
Raveena Tandon से भी चार कदम आगे हैं उनकी बेटी Rasha Thadani, खूबसूरती के सामने फेल हैं अन्नया और सारा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन(Raveena Tandon)  ने भले ही  बड़े पर्दे से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन आज भी उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है। उन्होंने फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वो रातो रात छा गई थी।

मस्त-मस्त गर्ल के नाम से फेमस हैं Raveena Tandon

रवीना टंडन को मस्त-मस्त गर्ल कहा जाता है और आज भी लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं। रवीना टंडन 90 के दशक की मशहुर एक्ट्रेस हैं। उनकी और गोविंदा की जोड़ी को दर्शक और फैंस बहुत पसंद करते हैं।  इन दिनों रवीना टंडन अपनी की बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में बनी हुई है।

रवीना टंडन की बेटी हैं उनसे चार कदम आगे

बता दें कि रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थडानी(Rasha Thadani) है । वह अपनी मां रवीना की तरह बहुत ही खूबसूरत हैं। राशा ने अपनी स्कूलिंग पूरी कर ली हैऔर वह कॉलेज में जाने की तैयारी कर रही है।मां बेटी के बीच बहुत स्ट्रांग बांडिंग है। दोनों को साथ में पार्टी और इवेंट में एक साथ देखा जाता है।

राशा ने मुंबई में की पढ़ाई

रवीना की बेटी राशा मुंबई में धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की है। वहीं  जब उनकी बेटी की स्कूल में पूरी हुई तब उन्होंने उसकी खुशी में घर में पार्टी रखी थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं राशा थडानी

राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फ्लोवर्स  है। रवीना की बेटी राशा इतनी सुंदर हैं कि उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड के स्टार किड्स अनन्या पांडे, सारा अली खान और सुहाना खान भी फेल हैं।

KGF Chapter 2 में नजर आईं थी रवीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rasha thadani (@rashathadani.fans)

रवीना टंडन 90 के दशक की मशहुर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। रवीना को आखिरी बार KGF Chapter 2 में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के सामने ही ऐश्वर्या राय से पूछा सलमान खान से जुड़ा ये सवाल, बच्चन परिवार की बहू ने बंद कर दी बोलती

Published on May 30, 2023 10:20 pm