Placeholder canvas

VIDEO: युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी सुन चकरा जाएगा आपका माथा, वीडियो देख आपका हो जाएगा हंस-हंस कर बुरा हाल

आज के दौर सोशल मीडिया पर कई वीडियो आती है जो बहुत ही फनी आती है। ये वीडियो कई बार काफी वायरल हो जाती है। अब ऐसी फनी वीडियो बनाई भारत के कुछ क्रिकेटरो ने जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में भारत के कई क्रिकेटर एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय तिकड़ी ने की मस्ती

दरअसल सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें भारत के ओपनर शिखर धवन, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल साथ में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में युजवेंद्र चहल के टीम के साथी घायल शिखर धवन के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में आप युजवेंद्र चहल की अंग्रेजी सुनकर अपना माथा ही पकड़ लेंगे।

इस वीडियो में भारत के दिग्गज ओपनर शिखर धवन अपने पार्टनर स्पिन गेंदबाज से कुछ सवाल पूछ रहे हैं, जिसमें सबसे पहले वो पंजाबी भाषा में पूछें कि लड़की को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इस पर चहल जवाब दें शी (She)… इसके बाद गब्बर अगला सवाल पूछें कि लड़के को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इस पर युजी का जवाब होता है… ही (He)….

ALSO READ:WPL 2023: महिला आईपीएल 2023 की फाइनल टीमें हुईं तय, इन 2 टीमों के बीच खेला जा सकता है फाइनल

राजस्थान राॅयल्स ने शेयर की वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान राॅयल्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। उनके द्वारा की गई इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जहां कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

अगर हम इन क्रिकेटरों के मैदान पर क्रिकेट की बात करें तो इन तीनों में से दो क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उमरान आगामी 17 मार्च से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। जबकि शिखर धवन आगामी आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ: WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने WPL में दर्ज की लगातार दूसरी जीत, RCB को 9 विकेट से दी शिकस्त, हरमनप्रीत कौर ने की रोहित शर्मा की बराबरी