Placeholder canvas

‘RCB तुमसे दूसरे तरह से मिलना होगा..’ RCB से बाहर होने पर टूट गए युजवेंद्र चहल, भावुक होकर लिखा इमोशनल लेटर

by POONAM NISHAD
युजवेंद्र चहल

30 नवंबर को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी में अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं। कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी फ्रेंचाइजी से लंबे समय से जुड़े हुए थे। लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हे रिटेन नही किया है। इसी कड़ी में युजवेंद्र चहल का भी नाम आता है। चहल आरसीबी के गेंदबाज के रूप में आईपीएल में जाने जाते हैं। लेकिन RCB ने उन्हे रिटेन नही किया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा खत लिखा जिससे बाद सभी आरसीबी फैंस भावुक हो गए।

‘मुझे मैदान पर एक परिवार मिला’

RCB के युजवेंद्र चहल को रिटेन न करने के कारण युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा है कि,

“8 साल के बेहतरीन समय तक टीम का हिस्सा रहना अविस्मरणीय सफर था। जिसने मुझे एक अच्छा अनुभव दिया। बहुत से रिकॉर्ड तक का रास्ता तय किया। सबसे जरूरी मुझे मैदान पर एक परिवार मिला जोकि सभी खिलाड़ियों की तमन्ना रहती है। हम सिर्फ अपना सबसे अच्छा खेल दिखा सकते है, बाकी सब किस्मत के हाथ में है। चिन्नास्वामी स्टेडियम और फैंस तुम्हे याद करूंगा। पूरे सफर में प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। आरसीबी तुमसे अब किसी दूसरे तरह से मिलना होगा।”

ALSO READ: युजवेंद्र चहल ने बताया विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा में से कौन है बेहतरीन कप्तान

RCB के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है चहल

RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। RCB के लिए चहल ने 113 मैचों में 22.03 की औसत से 139 विकेट लिए हैं। चहल ने आईपीएल में मुंबई के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। लेकिन 2014 में ही उन्होंने आरसीबी का रुख कर लिया था। जिसके बाद वह सफेद गेंद के क्रिकेट में भारत के सबसे महत्पूर्ण स्पिन गेंदबाज बन गए थे।

विश्व कप में चयन ना होने से थे हैरान

yuzvendra-chahal team india

युजवेंद्र चहल का पिछले सालों में भारत के मुख्य गेंदबाज बन गए थे। लेकिन टी20 विश्व कप में जब चहल का चयन नही हुआ तब वो काफी निराश भी हुए थे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि विश्व कप की स्क्वाड में चयन ना होने के बाद उन्हें कुछ समझे ही नही आया कि ऐसा क्यों हुआ है। लेकिन वो किसी चीज को लेकर ज्यादा परेशान नहीं रह सकते हैं। इसलिए कुछ समय बाद वो नॉर्मल हो गए थे। लेकिन इसके बावजूद उन्हें बहुत निराशा हुई थी।

ALSO READ: IPL 2022: पिछली गलती से नहीं सीख पाई RCB, इन दो मैच विनर्स को ऑक्शन में उतारकर अपने पैर पर मार ली कुल्हाड़ी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00