युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल चुके है. चहल के लिए पिछला कुछ महीना ख़ास नहीं रहा है और फॉर्म से जूझते भी नजर आये है. जिसकी वजह से उनको टी20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चुना गया.

तीनो की कप्तानी में फर्क बताया

युजवेंद्र चहल

एक टीवी चैनल टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल से सवाल पूछा गया. इस दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी की कप्तानी की फर्क को लेकर सवाल पूछा गया. जिसका जवाब इस लेग स्पिनर ने बेबाकी से दिया. चहल ने कहा कि,

तीनों ही बॉलर्स कैप्टन हैं। तीनों बॉलर को फील्डिंग लगाकर देते हैं। अगर उनकी लगाई फील्डिंग से उम्मीदों के मुताबिक नतीजे नहीं आते हैं तो तब जाकर वो दूसरे प्लान को फॉलो करते हैं। हालांकि, तीनों पहले यह चाहते हैं कि गेंदबाज पहले अपने प्लान को फॉलो करें। तीनों गेंदबाजों को इनपुट देते हैं। उन्होंने कहा कि कप्तान के अलावा अन्य सीनियर गेंदबाजों का भी अच्छा सपोर्ट मिलता है। भुवी भाई और शमी भाई काफी सपोर्ट करते हैं।

ALSO READ: IPL 2022: पिछली गलती से नहीं सीख पाई RCB, इन दो मैच विनर्स को ऑक्शन में उतारकर अपने पैर पर मार ली कुल्हाड़ी

राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर कही ये बात

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने हाल में ही राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी बेबाक राय रखा है उन्होंने कहा कि मैं इंडिया ए टीम के लिए खेला हूं. मेरी भारतीय टीम में एंट्री में उनका योगदान है। वो ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ होने पर ऐसा लगता है कि हम उनके साथ सबकुछ शेयर कर सकते हैं।

बता दें हाल ही में RCB ने पाने खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया जिमसे युजवेंद्र चहल का नाम नहीं है. विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोह्माद सिराज समेत तीन खिलाड़ी ही रिटेन किये मगर चहल की ऑक्शन में उतार दिया. हालांकि संभावना है कि RCB ऑक्शन के जरिये दुबारा इस दिग्गज स्पिनर को वापस ला सकती है.

ALSO READ: IPL 2022: RCB से बाहर किए जाने का दर्द बर्दाश्त नहीं कर सके युजवेंद्र चहल, फ्रेंचाइजी के लिए कही ये बात

Published on December 5, 2021 8:08 am