Placeholder canvas

Yuvraj Singh की सौतेली बहन है टेनिस प्लेयर, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी खा जाती हैं मात

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भले ही आज क्रिकेट से दूर हैं, इसके बावजूद भी वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस वक्त वह अपनी सौतेली बहन अमरजोत कौर को लेकर पूरी तरह से चर्चा में छाए हुए हैं, जो एक टेनिस खिलाड़ी हैं.

युवराज सिंह के पिता ने की थी दूसरी शादी

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की सौतेली बहन अमरजोत कौर, योगराज सिंह और युवराज सिंह की सौतेली मां नीना बुंदेल की बेटी हैं. आपको बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह ने उनकी मां शबनम को तलाक देकर पंजाबी अभिनेत्री नीना बुंदेल से शादी की थी और अमरजोत कौर उन्हीं की बेटी हैं.

ऐसे में अगर रिश्ते में देखा जाए तो अमरजोत कौर, युवराज सिंह की सौतेली बहन हुईं, जिनकी सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के साथ काफी तस्वीरें इस वक्त मौजूद है, जो दोनों भाई- बहन के रिश्ते बेहद ही शानदार तरीके से दर्शाता है.

सगे भाई बहन की तरह रहते हैं दोनों

YUVRAJ SINGH SISTER AMY BUNDHEL

कई समय तक दोनों के रिश्ते को लेकर सस्पेंस था, जहां बाद में अमरजोत कौर और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के भाई बहन होने का खुलासा हुआ. आपको बता दें कि कहने को केवल दोनों सौतेले भाई बहन हैं, लेकिन दोनों के बीच सगे भाई बहन वाला प्यार है.

इंस्टाग्राम पर आप दोनों की कई तस्वीरें एक साथ देख सकते हैं. आपको बता दें कि अमरजोत कौर के अलावा युवराज सिंह का एक और सौतेला भाई विक्टर भी है.

ALSO READ: Suryakumar Yadav की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री से भी है चार कदम आगे, अनुष्का शर्मा भी हैं फेल

एक टेनिस खिलाड़ी तो एक है एक्टर

आपको बता दें कि अपनी दूसरी पत्नी के साथ योगराज सिंह इस वक्त अमेरिका में रह रहे हैं, जहां उनके दोनों बच्चे उनके साथ हैं. अमरजोत कौर और विक्टर दोनों ही योगराज सिंह और नीना बुंदेल के बच्चे हैं. युवराज की मां को तलाक देने के बाद योगराज सिंह ने दूसरी शादी करके अमेरिका में अपना घर बसा लिया.

आपको बता दें कि अमरजोत कौर एक टेनिस खिलाड़ी हैं और इसी फील्ड में वह अपना करियर बनाना चाहती हैं, जो दिखने में बेहद ही सुंदर हैं. वहीं दूसरी ओर उनके सौतेले भाई विक्टर अपने पिता योगराज की तरह एक्टर हैं, जो इस वक्त हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश कर रहे हैं.

ALSO READ:IPL 2023 से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का मैच विनर खिलाड़ी पुरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर