hardik pandya

भारतीय क्रिकेट टीम और बॉलीवुड का हमेशा से पुराना नाता रहा है. इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है और उसी कड़ी में एक नाम टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी है, जिन्होंने नताशा स्टेनकोविच से शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था. आज दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है.

आपको बता दे कि नताशा के साथ शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन 4 एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और इसमें एक नाम ऐसा भी है जो आपके होश उड़ा देगा.

लिशा शर्मा

लिशा शर्मा कोलकाता की एक लोकप्रिय और प्रसिद्ध मॉडल है जो मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची, वेंडेल रॉड्रिक्स, अनामिका खन्ना जैसे प्रमुख फैशन ब्रांड और डिजाइनर के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं.

यह बात आपको पता नहीं होगा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पहली मुलाकात लिशा से एक मॉल में हुई थी. दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर आपसी सहमति के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.

एली अवराम

एली अवराम जो कि ग्रीक स्वीडिश अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में साल 2013 में ‘मिकी वायरस’ फिल्म से डेब्यू किया था, जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ उनके अफेयर की चर्चा जोरों शोरों से हुई.

इसके पीछे वजह यह थी कि हार्दिक पांड्या एली अवराम के बड़े भाई की शादी में पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई. हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते में खटास आई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक ईशा गुप्ता के साथ भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रिलेशनशिप में रह चुके हैं और इन दोनों के अफेयर की चर्चा भी एक वक्त बॉलिवुड में खूब जोरों शोरों से छाई हुई थी.

दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी पर दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला. बाद में दोनों अलग हो गए.

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग चर्चा की वजह से छाई रहती है. उनका नाम भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ जुड़ चुका है.

दोनों को जब मुंबई की एक पार्टी के दौरान स्पौट किया गया था, तो दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और फिर दोनों अलग हो गए.

ALSO READ:Suryakumar Yadav की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री से भी है चार कदम आगे, अनुष्का शर्मा भी हैं फेल

नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा की सोशल मीडिया पर जितने भी तस्वीरें वायरल हुई उसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया.

आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं हुई और अचानक पहले तो दोनों ने सगाई करके दुनिया को चौंका दिया और फिर 14 फरवरी को पूरे रीति-रिवाज के साथ उदयपुर में शादी थी और दोनों का एक बेटा भी है.

ALSO READ: Yuvraj Singh की सौतेली बहन है टेनिस प्लेयर, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी खा जाती हैं मात

Published on February 18, 2023 9:12 am