Placeholder canvas

Suryakumar Yadav की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री से भी है चार कदम आगे, अनुष्का शर्मा भी हैं फेल

टीम इंडिया के 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जो टी20 फॉर्मेट के नंबर एक बल्लेबाज हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए जो पिछले कई समय में शानदार योगदान दिया है उस वजह से वह लगातार चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन आज हम सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं.

बेहद खूबसूरत है सूर्यकुमार यादव की पत्नी

सूर्य कुमार की पत्नी देवीशा शेट्टी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है जिनके सामने बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है.

सोशल मीडिया पर अक्सर देवीशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में छाई रहती है और उनकी तस्वीरों को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं इन्हें देखकर आप ऐश्वर्या राय को भी भूल जाएंगे. कई बार अनुष्का शर्मा भी इनकी तारीफ कर चुकी है.

surya wife

ALSO READ: IPL 2023 से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का मैच विनर खिलाड़ी पुरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

शानदार फॉर्म में हैं Suryakumar Yadav

इस वक्त सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं जिन्हें टीम इंडिया का एबी डी विलियर्स भी कहा जाता है.

आपको बता दें कि यह मैदान के चारों तरफ शार्ट खेलने के लिए खूब जाने जाते हैं जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए हर फॉर्मेट में डेब्यू कर लिया है और भारत को एक शानदार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के रूप में मिल चुका है जो मुश्किल परिस्थिति में टीम इंडिया को बाहर निकालने का काम करते हैं.

ALSO READ: “उससे सबका भरोसा उठ गया”, चेतन शर्मा के इस्तीफे की वजह आई सामने, खुद BCCI ने किया सनसनीखेज खुलासा