Placeholder canvas

गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले यश ठाकुर ने किया खुलासा “केएल राहुल ने मुझसे कहा, मयंक यादव….”

Yash Thakur: लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ आईपीएल के इतिहास में रविवार को अपनी पहली जीत हासिल की। लखनऊ सुपर जायंटस ने अपने घर में खेलते हुए पहली बार गुजरात टाइटंस को 33 रन से हराया। टीम की इस जीत में तेज गेंदबाज यश ठाकुर (Yash Thakur) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिन्होंने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए। वें इस सीजन यह कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज बने। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Yash Thakur ने किया खुलासा, कप्तान केएल राहुल ने कही थी ये बात

यश ठाकुर (Yash Thakur) ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद अपने प्रदर्शन को लेकर कहा,

“पांच विकेट लेना इस प्रारूप में अमूमन लिए नहीं जाते, मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। यह पिच स्लो थी। इसीलिए मैनें अपने गेंदबाजी की रणनीति को उसके हिसाब से तैयार की, जो हमारे लिए काफी मददगार भी रही।”

यश ठाकुर (Yash Thakur) ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“शुभमन गिल मुझे लगातार हटकर खेलने की कोशिश कर रहे थे, इसलिए राहुल भाई ने मुझे अपने प्लान पर ही टिके रहने की सलाह दी। राहुल भाई ने मुझे मयंक के चोटिल होने के बाद बोला कि आज तेरा दिन है और तू ही हमें मैच जीता कर देगा। इस बात ने मुझे काफी काॅन्फिडेंस दिया।”

शुभमन गिल को बताया फेवरेट विकेट

यश ठाकुर ने लखनऊ की ओर से शुरूआत से ही खतरनाक गेंदबाजी की और अपना पहला विकेट शुभमन गिल का चटकाया। उन्होंने इस विकेट को अपना फेवरेट विकेट भी बताया। उन्होंने कहा कि

“सबसे ज्यादा मजा शुभमन का विकेट लेने में आया।”

उन्होंने अपने पहले ही ओवर में शुभमन गिल का विकेट चटकाया था।

इसके बाद उन्होंने विजय शंकर और राहुल तेवतिया जैसे खतरनाक बल्लेबाजों के भी विकेट हासिल किए। उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसमें एक ओवर मेडन भी फेंका।

ALSO READ: हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया मुंबई इंडियंस की पहली जीत का पूरा श्रेय