csk vs kkr match 7 wickets chennai super kings

लगातार दो हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सोमवार को पहली जीत मिली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने घर में खेलते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स को 7 विकेट से शिकस्त दी और एक आसान जीत दर्ज की। यह टीम की पांच मैचों में तीसरी जीत है, जबकि कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की चार मैचों में यह पहली हार है। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली।

शानदार शुरुआत के बाद बिखरी Kolkata Knight Riders

मैच में घरेलू टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और केकेआर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। कप्तान के इस फैसले को तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने सही भी साबित किया और पहली गेंद पर फिल साॅल्ट को गोल्डन डक पर पवेलियन लौटा दिया।

इसके बाद अंगकृष रघुवंशी ने नंबर 3 पर आकर सुनील नारायण के 56 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को रवींद्र जडेजा ने तोड़ा। पहले उन्होंने अंगकृष को 24 और फिर सुनील नारायण को 27 रनों पर एक ही ओवर में आउट कर पवेलियन लौटा दिया।

इसके बाद एक छोर पर कप्तान श्रेयस अय्यर खड़े रहे, लेकिन दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे और टीम के बल्लेबाज धीमी बल्लेबाजी करते रहे।

श्रेयस अय्यर 32 गेदों पर 34 रन बनाकर आउट हुए। अंत केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। सीएसके की ओर से तुषार देशपांडे और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट हासिल किए।

Chennai Super Kings ने 7 विकेट रहते आसानी से हासिल किया लक्ष्य

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ने शानदार ओपनिंग की। दोनों ने 27 रनों की साझेदारी की। रचिन 15 रन बनाकर वैभव अरोड़ा का शिकार बने। इसके बाद डेरिल मिचेल और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 70 रनों की साझेदारी की और टीम की जीत नींव रखी। डेरिल मिचेल 25 रन बनाकर सुनील नारायण का शिकार बने।

इसके बाद गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने शिवम दुबे के साथ तीसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े और टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। दुबे 3 धमाकेदार छक्के के साथ 27 रन की पारी खेलकर आउट हुए।

फैंस की शोर के बीच एम एम धोनी भी बल्लेबाजी करने आए। वें 1 रन बनाकर नाबाद रहे। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने चौका लगाकर टीम (Chennai Super Kings) को 7 विकेट जीत दिलाई। वें 67 रन बनाकर नाबाद रहे।

ALSO READ: गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले यश ठाकुर ने किया खुलासा “केएल राहुल ने मुझसे कहा, मयंक यादव….”