Placeholder canvas

गुजरात टाइटंस के कप्तान Shubman Gill से बर्दाश्त नहीं हो रही टीम की हार, प्लेऑफ की रेस से बाहर होते ही इन्हें ठहराया खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार

आईपीएल (IPL 2024) की पिछले साल रन अप टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) इस साल अपने नए कप्तान के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। टीम को पांच मैचों में तीन हार का सामना करना पड़ा। टीम को रविवार को लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) के खिलाफ आईपीएल इतिहास में पहली बार 33 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) काफी निराश नजर आए।

Shubman Gill ने इन्हें माना गुजरात टाइटंस की हार का जिम्मेदार

मैच के बाद कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बात करते हुए कहा कि

“यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और ईमानदारी से कहूं तो हमने बेहद खराब बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने इतने कम स्कोर पर रोक दिया लेकिन बल्लेबाजी ने हमें निराश किया। यह टोटल हासिल किया जा सकता था।”

वहीं उन्होंने लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) की ऑन साइड में खेलने पर बात करते हुए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि

“पावरप्ले का अंतिम ओवर था इसलिए हम ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते थे। ऑफ साइड में अधिकतर फील्डर थे और मैं स्क्वायर खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गया। गेंदबाजी में दर्शन और उमेश ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया।”

Shubman Gill के नेतृत्व में बेहद खराब रही गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने बेहद खराब बल्लेबाजी की। टीम की ओर से कप्तान शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने  पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़े। इसके बाद गिल 19 रन बनाकर यश ठाकुर (Yash Thakur) का शिकार बने। इसके बाद रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी ही गेंद पर एक शानदार कैच पकड़कर केन विलियम्सन को 1 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया।

इसके बाद टीम के विकेट लगातार गिरते रहे। अंत में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की ओर से राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने 30 रन बनाकर लड़ने की कोशिश की। लेकिन टीम 130 रन पर आलॅआउट हो गई। टीम के बल्लेबाज यश ठाकुर के खिलाफ संघर्ष करते रहे और विकेट गंवाते रहे।

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी की इस चाल के सामने चारो खाने चित्त हुई केकेआर, 7 विकेट से एकतरफा मुकाबले में जीती Chennai Super Kings