Placeholder canvas

हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया मुंबई इंडियंस की पहली जीत का पूरा श्रेय

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल के 17वें सीजन (IPL 2024) में 3 मैच के बाद टूर्नामेंट में पहली जीत मिली। टीम ने अपने घर में खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 29 रन से शिकस्त दी। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने आईपीएल इतिहास में अपना सबसे बड़ा स्कोर 235 भी बनाया।

इस मुकाबले में टीम के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस जीत से टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को काफी राहत मिली। उन्होंने इस जीत से काफी खुशी मिली।

Hardik Pandya ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि

“इस जीत को प्राप्त करने के लिए हमें काफ़ी मेहनत करनी पड़ी है। हम आगे आने वाले मैचों में कुछ बदलाव कर सकते हैं, लेकिन यही हमारा सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन है। गौरतलब है कि इस मैच में टीम तीन बदलावों के साथ मैदान पर उतरी थी।”

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस जीत को लेकर कहा कि

“हम भले तीन मैच हार गए थे, लेकिन हमें खुद पर भरोसा था और आज जीत की शुरुआत हो चुकी है। हमारे बल्लेबाज़ों को बस एक रिदम की आवश्यकता थी और आज वह देखने को मिला।”

वहीं हार्दिक पंड्या ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“मैं गेंदबाज़ी करूंगा, लेकिन सही समय का इंतजार है।”

रोमारियो शेफर्ड ने 6 गेंदों में पलटा मैच

मैच में रोमारियो शेफर्ड ने मैच पलट दिया। उन्होंने मुंबई इंडियंस की पारी के अंतिम ओवर में 32 रन बनाए और टीम का स्कोर 235 तक पहुंचा दिया। हार्दिक पंड्या ने रोमारियो की पारी को लेकर कहा कि

“शेफ़र्ड आज के मैच का सबसे बड़ा डिफरेंस थे। शेफ़र्ड ने बहुत शानदार हिटिंग की। उसने हमें गेम जिताया। अंतर रोमारियो बनाम दिल्ली कैपिटल्स का था। मैं उसे पसंद करता हूँ। उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है, वह भागता नहीं है।”

इस मैच में मुंबई इंडियंस को 29 रन से ही जीत मिली। मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 235 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 208 रन ही बना सकी।

ALSO READ: “हमारी जीत पक्की थी, लेकिन उसने….” Rishabh Pant ने इन्हें माना दिल्ली कैपिटल्स की हार का जिम्मेदार, बताया किससे हुई गलती