Placeholder canvas

“हमारी जीत पक्की थी, लेकिन उसने….” Rishabh Pant ने इन्हें माना दिल्ली कैपिटल्स की हार का जिम्मेदार, बताया किससे हुई गलती

by AMIT RAJPUT
Rishabh Pant pc

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का आईपीएल के 17वें (IPL 2024) सीजन में खराब फॉर्म जारी है। टीम को रविवार को लगातार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से दूसरी हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में दिल्ली को 29 रन से शिकस्त मिली। इस मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन किया, जिसका खामियाजा टीम को भुगतान पड़ा। इस हार से टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी निराश नजर आए।

Rishabh Pant ने बताया कहां हुई गलती

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा,

“हम इस गेम में बने हुए थे। हालांकि मुझे लगा कि पावरप्ले में हमने कम रन बनाए। यह बात सही है कि हमने लक्ष्य का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन जब रन रेट 14-15 का हो जाता है, तो मैच जीतना आसान नहीं होता। विकेट बल्लेबाज़ी के लिए काफ़ी आसान थी।”

अंतिम ओवर में 32 रन जाने को लेकर ऋषभ पंत ने कहा कि

“टी20 मैच में एक या दो ओवर इधर उधर चला जाता है और उससे पूरे मैच का मोमेंटम बदल जाता है। हालांकि हम कोशिश करेंगे कि अपनी ग़लतियों पर काम किया जाए।”

Rishabh Pant ने इन्हें माना दिल्ली कैपिटल्स की हार का जिम्मेदार

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“हमारे कुछ ओवर गेंद से खराब रहे, लेकिन कई बार ऐसा होता है। गेंदबाजों को विकेट के अंदर गेंदबाजी करने की जरूरत थी, धीमी गेंदें और विविधताएं महत्वपूर्ण थीं। गेंदबाजों को परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझने की जरूरत है।”

गौरतलब है कि मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 235 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने लड़ाई लड़ी, लेकिन टीम लक्ष्य 29 रन से पीछे हार रह गई और यह मुकाबला हार गई।

ALSO READ: हार्दिक पंड्या ने तो हरा ही दिया था 20वें ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने पलटा मैच, मुंबई इंडियंस को दिलाई 29 रनों से दिल्ली पर विजय

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00