WTC FINAL TEAM INDIA MOHMMED SIRAJ

इंडियन प्रीमियर लीग के तुरंत बाद ही इंडिया को कंगारू टीम के खिलाफ 7 जून से 13 जून के बीच में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है, जिसके लिए टीम इंडिया के कोच सहित कुछ खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। जिसमें विराट कोहली जहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं, तो वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी हैदराबाद से लंदन की फ्लाइट पकड़ी है। टीम इंडिया का पहला दल मंगलवार को लंदन पहुंच गया है। जल्द ही ये खिलाड़ी अपने अभ्यास मुकाबले शुरू कर देंगे।

मोहम्मद सिराज ने दिया बड़ा बयान

अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर के बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि

‘हम अब सकारात्मक हैं। मैं अपने शरीर की देखभाल कर रहा हूं। डब्ल्यूटीसी फाइनल भी है।’

मोहम्मद सिराज यहीं नहीं रुके, उन्होंने यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान भी कई सारी बातें कहीं, जिसमें उन्होंने कहा कि

“मैं रणजी ट्रॉफी के संभावितों में था, अंडर-23 वर्ग के लिए। एक-दो दिन में टीम निकलने वाली थी, लेकिन मुझे हॉस्पिटल जाना पड़ा। मुझे तब डेंगू हो गया था। अगर मुझे हॉस्पिटल में एडमिट नहीं कराया जाता, तो मैं मर भी सकता था। बाद में मैं कमजोरी के बावजूद खेला।”

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अंजिक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

ALSO READ: मोहम्मद कैफ ने सार्वजनिक कर दी WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11, ये खिलाड़ी होगा विकेटकीपर बल्लेबाज, तो इन गेंदबाजों को मिला मौका

Published on May 26, 2023 2:44 pm