Placeholder canvas

WTC Final: कंगारू खेमे में इन 2 भारतीय खिलाड़ियों का मचा खौफ, स्टीव स्मिथ ने किया खुलासा बन जायेंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए मुसीबत

7 जून से टीम इंडिया (Team India) और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाना है. इसके लिए दोनों टीमों ने अपनी- अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने जो बयान दिया है उसे सुनकर भारत के यह दो गेंदबाज राहत की सांस ले सकते हैं.

देखा जाए तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले से पहले टीम इंडिया के इन 2 गेंदबाजों का खौफ ऑस्ट्रेलियाई खेमे में नजर आ रहा है.

इन दो खिलाड़ियों की हो रही चर्चा

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया (Team India) की जिन दो गेंदबाजों की चर्चा की है वह कोई और नहीं मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज हैं, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन सकते हैं.

दरअसल यह मुकाबला ड्यूक बॉल से खेला जाएगा. इंग्लैंड के स्विंग और सीम वाले माहौल में यह गेंद काफी लहराती है जिसके कारण बल्लेबाज के लिए इस तरह की गेंद खेल पाना मुश्किल होता है. स्टीव स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बताया कि टीम इंडिया के पास मोहम्मद शमी और सिराज के रूप में बेहतरीन गेंदबाज हैं.

भारत के सामने करनी होगी अच्छी बल्लेबाजी

अगर इन दोनों खिलाड़ियों को एक तरफ रखे तो टीम इंडिया (Team India) के पास दमदार स्पिनर भी है, जो इन परिस्थितियों में शानदार गेंदबाजी करते हैं. ऐसे में हर हाल में ऑस्ट्रेलियाई टीम को शानदार बल्लेबाजी करनी होगी. दरअसल चोट के चलते जोश हेजलवुड पहले ही बाहर हो चुके हैं. ऐसे में आस्ट्रेलियाई टीम को नई रणनीति के साथ टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले में उतरना होगा.

ALSO READ:WTC FINAL, WEATHER: 5 दिन नही हो पायेगा फाइनल मैच, जानिए ओवल में कितने दिन होगी झमाझम बारिश, ऐसे निकलेगा रिजल्ट