Placeholder canvas

फाइनल में न खिलाये जाने पर दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, भारत की हार पर दिया हैरान करने वाला बयान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया. अब टीम इंडिया की बुरी तरह हारने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जो काफी रूप से चर्चा में आ चुका है. आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर कई खिलाड़ी ने आपत्ति जताई है और रोहित शर्मा की फैसले की आलोचना भी कर चुके हैं.

भारत की हार के बाद तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. अपने टि्वटर हैंडल से उन्होंने सबसे पहले खिताब जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी है और भारतीय टीम के प्रयासों की तारीफ की है. आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाज के साथ बल्लेबाज भी पूरी तरह फ्लॉप रहे.

पांचवें दिन के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों की शानदार जीत हासिल की. 444 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत 234 रनों पर ही ऑल आउट हो गया और यह लगातार दूसरी बार है जब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में जाकर भारत को हार का सामना करना पड़ा.

रविचंद्रन अश्विन को शामिल न करने पर कोच ने किया बचाव

रविचंद्रन अश्विन को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने पर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बचाव करते हुए कहा कि बारिश की स्थिति ने उन्हें चौथे विशेषज्ञ तेज गेंदबाज को चुनने के लिए मजबूर किया. आपको बता दें कि वर्ल्ड चैंपियनशिप के दूसरे सत्र के 2 साल के चक्र में रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट मैच में 61 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 474 विकेट और 3129 रन है.

ALSO READ:बेहद बोल्ड और खूबसूरत है शुभमन गिल की बहन शहनील गिल, हॉटनेस में सारा तेंदुलकर भी खा जाती हैं मात