Placeholder canvas

“आज 3 मैच की मांग की है कल 5 होगी” WTC FINAL में हार के बाद रोहित शर्मा के बहाने पर जमकर बरसे सुनील गावस्कर

रविवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने तीन फाइनल को लेकर बात कही, जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर उन पर जमकर बरस गए। उन्होंने हाल ही में रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया।

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को लगाई फटकार

गावस्कर ने इंडिया टुडे से कहा,

“यह काफी समय पहले तय हुआ है। आप डब्यूटीसी चक्र के पहले मैच में उतरने के पहले से जानते हैं कि फाइनल में सिर्फ एक मैच होने वाला है। ऐसे में आपको मानसिक रूप से तैयार रहना होगा। जैसे आप आईपीएल की तैयारी करते हैं। वहां आप बेस्ट ऑफ थ्री की मांग नहीं करते।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि

“हर किसी का एक या दो दिन खराब हो सकता है, लेकिन चक्र में पहली गेंद फेंक जाने से पहले आप जानते हैं कि ऐसा ही है। इसलिए आप बेस्ट ऑफ थ्री के लिए नहीं कह सकते। कल फिर आप बेस्ट ऑफ फाइव के लिए कहेंगे।”

प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा ने की थी ये मांग

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने हार के बाद कहा था कि

“टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल एक मैच नहीं बल्कि तीन मैचों की सीरीज का होना चाहिए साथ ही फाइनल इंग्लैंड के अलावा किसी अन्य देश में भी होना चाहिए।”

हालांकि रोहित शर्मा के इस बयान पर पैट कमिंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि

“फाइनल एक ही मैच का सही होता है। ओलंपिक में कई खिलाड़ी सिर्फ एक मैच खेलकर गोल्ड मेडल जीत लेते हैं, तो हम ये चीज क्यों नहीं कर सकते हैं।”

ALSO READ: फाइनल में न खिलाये जाने पर दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, भारत की हार पर दिया हैरान करने वाला बयान