Placeholder canvas

बेहद बोल्ड और खूबसूरत है शुभमन गिल की बहन शहनील गिल, हॉटनेस में सारा तेंदुलकर भी खा जाती हैं मात

क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं। कभी वह अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी अपने पर्सनल लाइफ लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बहन की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्रिकेटर ने आईपीएल में 891 रन बनाकर ऑरेंज कैप को अपने नाम किया था।

इन दिनों वह अपनी बहन की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी बहन का नाम शहनील गिल है, जो बेहद खूबसूरत हैं और जो भी उन्हें देखता है उनका दीवाना हो जाता है।

शुभमन गिल की बहन है बेहद खूबसूरत

शुभमन गिल की बहन के नाम शहनील गिल है जो दिखने में बहुत ही सुंदर है। उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं है वह चाहे कोई सी भी ड्रेस पहन ले उसमें कमाल की नजर आती हैं।

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी  फैंन फ्लॉविंग बहुत तगड़ी है। उनके फैंस उनकी पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

शुभमन गिल की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तरह तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं। 20 साल की उम्र में वह कयामत ढाहती  नजर आती हैं। लोग उनके दीवाने हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो भी उनकी बहन को देखता है बस देखता ही रह जाता है। कुछ लोग तो कहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड में भी ट्राई करना चाहिए वह इतनी सुंदर और स्मार्ट है कि लोगों ने देखते हैं उनके दीवाने हो जाते हैं।

टीम इंडिया के युवा और टैलेंटेड प्लेयर शुभमन गिल (Shubman Gill) बहुत कम उम्र में ही अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। उन्हें टीम इंडिया के फ्यूचर प्लेयर के रूप में देखा जाता है।

वह एक स्टार क्रिकेटर बन चुकेंहैं। वहीं उनकी बहन शहनील गिल (Shahneel Gill)  भी कुछ पीछे नहीं हैं। वह अपने स्टाइल और फैशन की वजह से बी-टाउन की हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती हैं।

ये भी पढ़ें-हार के बाद रोहित ने कहा 3 मैच का हो फाइनल, पैट कमिंस ने दिया पलटकर जवाब, कहा- ओलंपिक में फाइनल में 1 मैच खेलकर ही गोल्ड जीतते..