IND vs AUS 3RD TEST DAY 3 REPORT

इस वक्त आईपीएल 2023 खेला जा रहा है, जिसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला होना है. इसके लिए सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 17 सदस्य टीम की घोषणा की थी, लेकिन अब आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में जानकारी दी है, जिसमें कई धाकड़ खिलाड़ियों को मौका मिला है.

इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

आईसीसी द्वारा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन में दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल मिचेल स्टार्क का भी नाम शामिल है, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2015 में 160.4 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर एक नया रिकॉर्ड बनाया था.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में टीम इंडिया के लिए अपनी गेंदबाजी रफ्तार से मुसीबत खड़ी कर सकते हैं.

टीम इंडिया की तरफ से नहीं हुआ कोई ऐलान

5 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाएगा. हालांकि अभी तक टीम इंडिया की ओर से आधिकारिक तौर पर किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि जल्द ही टीम इंडिया भी इसे लेकर कोई फैसला ले सकती है.

यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन

अगर वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड और उस्मान ख्वाजा को बतौर ओपनर बल्लेबाज देखा जा रहा है.

वहीं विकेटकीपर के तौर पर एलेक्स कैरी, मिडिल ऑर्डर में मार्नश लाबुशेन, स्टीम स्मिथ और डेविड वॉर्नर होंगे. वही ऑलराउंडर के तौर पर कैमरे ग्रीन होंगे. गेंदबाजी की जिम्मेदारी पैटकमिंस, एलेक्स कैरी, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क, स्कॉट बोलैंड की होगी.

ALSO READ: IPL 2023 के बीच MS Dhoni ने दिए रिटायरमेंट के संकेत, बताया इसी साल कर देंगे संन्यास का ऐलान

Published on April 23, 2023 6:47 pm