MS DHONI POST MATCH CSK

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर आईपीएल के हर सीजन में यह कयास लगाए जाते हैं कि शायद यह सीजन उनका आखिरी होगा. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने ही अपने बयान से एक बहुत बड़ा हिंट दे दिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है. इसके बाद से चेन्नई सुपर किंग को लेकर खुब चर्चा चल रही है.

धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कही ये बात

सात विकेट से हैदराबाद को हराने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि यह उनके करियर का आखिरी फेज है. यही वजह है कि वह पूरी तरह से एंजॉय करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि जो भी हो यह मेरे करियर का आखिरी फेज है और इसका मजा लेना बहुत जरूरी है.

चेपॉक के मैदान पर धोनी की दिखी दीवानगी

यह मुकाबला चेपॉक के मैदान पर हुआ और यहां पर धोनी के समर्थकों का हमेशा से ही तांता लगा रहता है. यही वजह है कि जब भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) यहां खेलने आते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस होता है.

इस बारे में धोनी ने खुद कहा कि लोगों ने उन्हें मुझे जितना प्यार दिया है और मुझे सुनने के लिए जितनी देर तक रुके रहते हैं, मैं उसका हमेशा आभारी रहूंगा.

इस सीजन कमाल है चेन्नई का प्रदर्शन

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं. इस सीजन चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा है.

टीम के अंदर एक तरफ रविंद्र जडेजा, बेन स्टोक्स और मोईन अली जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, वहीं गेंदबाजी आक्रमण में भी कई नए युवा गेंदबाजों को इस बर फ्रेंचाइजी ने शामिल किया है.

ALSO READ: राजस्थान और बैंगलोर के बीच मैच से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है संजू और विराट के बीच होने वाला ये मुकाबला!

Published on April 23, 2023 4:22 pm