MS DHONI & BEN STOKES

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को 16 करोड़ की मोटी रकम के साथ टीम में शामिल किया था. अभी तक देखा जाए तो इस खिलाड़ी ने अपने शानदार कमाल से टीम के लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया है.

शुरुआती कुछ मुकाबले के बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चोटिल हो गए थे और अब जब वह कुछ दिनों में वापसी करने के लिए पूरी तरह फिट हैं तो वह स्वदेश लौटने का मन बना रहे हैं.

टीम में वापसी को लेकर नहीं है कोई संकेत

इस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) कुछ और मुकाबलों के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं. यह भी बताया जा रहा है कि इस वक्त उनकी टीम में वापसी के कोई संकेत नजर नहीं आ रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग ने भी आधिकारिक तौर पर उनकी फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. दरअसल 16 करोड़ की भारी रकम के साथ चेन्नई ने उन्हें आईपीएल 2023 में शामिल किया था, लेकिन अभी तक फ्रेंचाइजी को इसका कोई फायदा नहीं मिला है.

अभी कुछ मुकाबले और रहना होगा बाहर

बताया जा रहा है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को पूरी तरह फिट होने में अभी एक हफ्ता और समय लग सकता है और 1 हफ्ते के समय में वह टीम के कम से कम 2 मुकाबले तो बाहर रहेंगे, यह पूरी तरह से तय हैं.

वहीं दूसरी ओर अगर उन्हें फिट होने में थोड़ा और समय लग जाए, तो इसमें भी कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी. चोटिल होने के बाद बाहर होते ही ऐसी भी खबर सामने आ रही है कि वह जल्द ही अपने देश लौट सकते हैं.

अपने देश के लिए खेलने पर है ज्यादा फोकस

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने आईपीएल खेलने से पहले ही यह कई बार स्पष्ट कर दिया था कि उनके लिए फ्रेंचाइजी क्रिकेट से ज्यादा देश के लिए खेलना महत्व रखता है. ऐसे में जब इंग्लैंड के लिए खेलने की बात आएगी तो वह हमेशा उसे महत्व देंगे.

जून में ऐशेज सीरीज की तैयारियों के मद्देनजर बेन स्टोक्स आईपीएल को बीच में छोड़कर जा सकते हैं. अभी तक इस खिलाड़ी ने केवल दो मैच खेलते हुए टीम के लिए केवल 15 रन बनाए हैं.

ALSO READ: भारत के लिए आई बुरी खबर, ऑस्ट्रेलिया ने WTC फाइनल के लिए टीम में दी इस खतरनाक गेंदबाज को जगह, गेंद को छूने से भी डरते हैं भारतीय बल्लेबाज

Published on April 23, 2023 7:22 pm