henrich klassen and jadeja fight

आईपीएल 2023 में जब चेन्नई सुपर किंग और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ, तो कई मायने में खिलाड़ियों ने इस मुकाबले को और भी ज्यादा रोचक बना दिया. इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हेनरिक क्लासेन के बीच थोड़ी नोकझोंक नजर आई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

ये है पूरा मामला

दरअसल चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई को जीत हासिल हुई, पर इससे भी ज्यादा चर्चा इस वक्त रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हेनरिक क्लासेन की हो रही है. दरअसल जब हैदराबाद की पारी का 14 वां ओवर चल रहा था, उस वक्त रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथ में गेंद थी.

स्ट्राइक पर उस वक्त मयंक अग्रवाल मौजूद थे, जो जडेजा की गेंद पर ऐसा शॉट खेलते हैं. वह शॉट हेनरिक क्लासेन के इतने नजदीक होती है कि दोनों का आपस में कांटेक्ट हो जाता है, जिसकी वजह से यह कैच Ravindra Jadeja नही पकड़ पाते हैं और नीचे गिर जाते हैं.

इसके बाद इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर मयंक अग्रवाल स्टंप आउट हो जाते हैं. इसके बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हेनरिक क्लासेन के बीच थोड़ी कहा सुनी हो जाती है.

रोचक रहा मुकाबला

हेनरिक क्लासेन और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच जो कहासुनी हो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि खिलाड़ी एक दूसरे के लिए एक अपशब्द का भी इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल इस मुकाबले में टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जिससे जवाब में हैदराबाद ने 134 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने आसानी से रन चेज कर लिया और इस मुकाबले पर कब्जा कर लिया.

ALSO READ: चेन्नई सुपर किंग्स को 16 करोड़ का चूना लगा गये Ben Stokes, 2 मैच खेल हुए चोटिल अब देश के लिए खेलने को लौट रहे स्वदेश

Published on April 23, 2023 7:35 pm