Placeholder canvas

WPL 2023 Auction: 4 हसीन क्रिकेटरों पर जमकर बरसा पैसा, खूबसूरती ऐसी कि एक्ट्रेस भी इनके सामने भरती हैं पानी

by Manika Paliwal
ellyse perry beauty

मुंबई के बांद्रा कांपलेक्स में से जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में विमेन आईपीएल 2023 का आज आयोजन किया गया। 2:30 बजे से शुरू हुई इस नीलामी में जहां कुछ खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे। जिन्हें उम्मीद से भी कम रुपए में संतोष करना पड़ा। लेकिन इन सबके बीच आज हम आपको चार ऐसी महिला खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है। जिनकी इस ऑक्शन में बंपर कमाई हुई है और वह क्रिकेट से ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर के पॉपुलर हैं।

एलिस पैरी

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिस पैरी का, जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 1.7 करोड़ की मोटी रकम लेकर के आरसीबी ने अपना हिस्सा बनाया है।

एलिस पैरी सिर्फ अपने खेल की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत पर्सनालिटी की वजह से भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

एमिली कर

इस कड़ी में दूसरा नाम है न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी एमिली कर का जिन्हें विमेंस महिला आईपीएल के इस ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने पूरे एक करोड़ की मोटी रकम देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया है। बता दें कि न्यूजीलैंड के यह लेग स्पिनर ऑलराउंडर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती है।

स्मृति मंधाना

भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना इस ऑक्शन में छाई रही जहां स्मृति पर आरसीबी ने 3.4 करोड़ की मोटी रकम के साथ अपनी टीम में शामिल किया है।

तो वहीं मंधाना आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से भी एक है। आपको बता दें कि स्मृति अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Read More : WPL 2023: स्मृति मंधाना ने तोड़ा महिला आईपीएल नीलामी में रिकॉर्ड, बेस प्राइस से 7 गुना कीमत पर बनी इस टीम का हिस्सा

रेणुका सिंह

इस कड़ी में टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी का नाम दर्ज है। दरअसल हिमाचल की तेज गेंदबाज और अपनी स्विंग के लिए पूरी दुनिया में नाम कमाने वाली रेणुका सिंह की भी वुमन प्रीमियर लीग के सेक्शन में काफी चर्चा रही।

जहां रेणुका को बैंगलोरकी टीम ने डेढ़ करोड रुपए के साथ अपने खेमे का हिस्सा बनाया तो वहीं ये क्रिकेटर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से भी छाई रहती हैं।

Read More : भारतीय टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे अजिंक्य रहाणे ने किया विदेश का रुख, आईपीएल बाद इस देश में खेलते आयेंगे नजर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00