R ASHWIN ON TEAM INDIA ODI

टीम इंडिया को इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेलना है जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी. देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया के कई चोटिल खिलाड़ी वर्ल्ड कप में वापसी करने को तैयार दिख रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अजीत अगरकर और भारतीय टीम मैनेजमेंट को वर्ल्ड कप को लेकर एक हैरतगंज सुझाव दिया है.

उन्होंने एक ऐसे नाम पर सुझाव और गौर करने की सलाह दी है, जिन्होंने पिछले कुछ मुकाबले में जबरदस्त तरीके से शानदार प्रदर्शन किया है.

इस खिलाड़ी के नाम पर विचार करे मैनेजमेंट

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से पहले रविचंद्रन अश्विन ने जिस खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है, वह कोई और नहीं तिलक वर्मा है. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टी20 मैचों में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए तिलक वर्मा ने जबरदस्त छाप छोड़ी है. उन्होंने डेब्यु मैच में 39 और दूसरे टी20 में 51 रन की पारी खेली है.

यही वजह है कि काफी लंबे समय से जो टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर में परेशानी से जूझ रही थी, वह तिलक वर्मा के आने पर खत्म हो सकती है. उनका मानना है कि तिलक वर्मा का गेम पूरी तरह से रोहित शर्मा की तरह है जो भारत के लिए कमाल दिखा सकते हैं.

वर्ल्ड कप में किया जा सकता है शामिल

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करने के दौरान रविचंद्रन अश्विन ने तिलक वर्मा के प्रदर्शन पर चर्चा किया. उन्होंने बताया कि वह पहले टी-20 मैच में धीमी पिच पर भी जबरदस्त लय में नजर आ रहे थे. उनका बैटिंग स्टाइल इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भारतीय खिलाड़ी से बिल्कुल अलग है.

आमतौर पर भारतीय बल्लेबाज पुल शॉट खेलने के लिए तैयार नहीं होंगे. तिलक का गेम ऐसा लगता है जैसे उनके पास नेचुरल पुल शॉट है और वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजते हैं.

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस वक्त कांटे की टक्कर है. अगर आपके पास पर्याप्त बैकअप नहीं है तो क्या विकल्प के रूप में तिलक वर्मा के बारे में सोचेंगे, क्योंकि संजू सैमसन ने वनडे में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन तिलक वर्मा के बारे में रोमांचक बात यह है कि वह बाएं हाथ के खिलाफ और टीम इंडिया में बाएं हाथ के खिलाड़ी है.

ALSO READ: World Cup 2023 से पहले Cheteshwar Pujara का गरजा बल्ला, इस टीम के लिए ठोका तूफानी शतक, पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी