Cheteshwar Pujara county hundred

Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम जहां इस समय वेस्टइंडीज के साथ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। तो वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड में कॉउंटी क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल रहा है। बीते दिन ससेक्स टीम और नॉर्थहैम्पटनशायर के बीच भिड़ंत देखने को मिली।

इस मुकाबलें में ससेक्स टीम ने 45 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए तो वहीं मैदान पर उतरी। नॉर्थ हैम्पटनशायर टीम ने इसे आसानी से हासिल कर मुकाबले में जीत को अपने नाम किया।

इंग्लैंड में चला चेतेश्वर पुजारा का बल्ला

इंग्लैंड के घरेलू वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पृथ्वी शॉ ने भाग लिया है। जहां एक तरफ पुजारा (Cheteshwar Pujara) ससेक्स टीम का हिस्सा है तो वहीं पृथ्वी शॉ, नॉर्थ हैम्पटनशायर टीम का हिस्सा हैं, इस मुकाबले में दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के विरोध में उतरे थे।

जहां चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टीम के लिए मुश्किल भरी पिच पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए इस 119 गेंदों पर 106 रनों की पारी खेली और 240 रनों के स्कोर में अपना अहम योगदान दिया।

विदेशी धरती पर फ्लॉप रहे पृथ्वी

वहीं टीम इंडिया में वापसी को बेताब सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बल्ला इंग्लैंड में भी खामोश रहा। नॉर्थहैम्पटनशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेल रहे पृथ्वी वह 27 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे। खिलाड़ी ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके लगाए।

नॉर्थ हैम्पटनशायर ने जीता मुकाबला

बात अगर इस मुकाबले की करें तो बारिश की वजह से इस मुकाबले को 45-45 ओवर का कर दिया गया था। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के दम पर ससेक्स टीम ने 240 रन बनाए तो वहीं चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का यह शतक टीम के काम नहीं आया और नॉर्थहैम्पटनशायर इस मुकाबले को 7 विकेट के नुकसान पर आसानी से जीत लिया।

ALSO READ: Asia Cup 2023 से पहले इस शर्मनाक हरकत की वजह से गिरफ्तार हुआ पाकिस्तान टीम का कप्तान, 3 साल की हुई जेल की सजा