Placeholder canvas

कपिल शर्मा की दादी ने क्यों छोड़ा था द कपिल शर्मा शो, अली असगर ने खुद बताई शो छोड़ने की असली वजह

कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा के शो में किरदारों को लोग बेहद प्यार करते हैं। लेकिन वहीं कपिल शर्मा शो के पुराने किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया। जिसकी वजह से फैंस काफी निराश हुए है। वहीं इस शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने भी शो को अलविदा कह दिया। इससे पहले गुत्थी का अहम रोल प्ले करने वाले सुनील ग्रोवर ने भी शो को छोड़ दिया। जिसकी वजह से दर्शक और निराश हो गए।

बता दें कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का शो बंद हुआ और द कपिल शर्मा शो नाम से शुरू हुआ। कपिल शर्मा के नए सीजन की शुरुआत 10 सितंबर से टीवी पर हुई। इसमें भी अली असगर नहीं नजर आए क्योंकि अली असगर कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में आ रहे हैं। वहीं जब इस बारे में अली से बात की गई तो उन्होंने कपिल शर्मा के शो को छोड़ने की वजह बताई।

अली असगर ने इस वजह से छोड़ा था कपिल शर्मा का शो

बता दें कि जब अली असगर से शो छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगा। लेकिन मैं यह भी नहीं कह सकता कि मैं शो को दोबारा से करूंगा। क्योंकि परिस्थितियां निश्चित करती हैं कि क्या करना है। शो को छोड़ने का सबसे बड़ी वजह क्रिएटिव कैरेक्टर है। यह समय बताएगा कि मैं शो करूंगा या नहीं।”

उन्होंने कहा कि जिस दिन कुछ अच्छा काम आएगा, वह निश्चित ही करेंगे। लेकिन यह वह वक्त पर छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि शो को छोड़ने के बाद उनकी कपिल शर्मा से कोई बात नहीं हुई और ना ही मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि मिसकम्युनिकेशन हो गया है। वह दूसरे की कॉल भी अटेंड नहीं कर पाते हैं।

ये भी पढ़ें-ठग सुकेश से पहले इन मर्दों के साथ थे जैकलीन फर्नांडिस के संबंध, तीसरा है बॉलीवुड का गॉडफादर

कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर की हुई अनबन

बता दें कि कपिल शर्मा अपने टीम के साथ साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म करने जा रहे थे। इस दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई हो गई जिसकी वजह से सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया। वहीं अली असगर ने अपने किरदार से खुश ना होने के कारण कपिल शर्मा के शो अली असगर ने अलविदा कह दिया।

कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद अली ने जुड़वा-2, पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया और वह झलक दिखला जा के 10वें सीजन में डांस करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की कंगना रनौत कही जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS VIDEO वायरल