प 1
Siddharth Malhotra और Kiara Advani में कौन हैं ज्यादा पढ़ा लिखा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी(Siddharth Malhotra and Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गये हैं। इन दोनों के साथ ही इनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं और उनके बारे में और भी ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा कितने पढ़े लिखे हैं आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे।

 कियारा आडवाणी की क्वालिफिकेशन

बता दें कि कियारा आडवाणी ने कैथ्रेडल एंड जॉन कॉनन स्कूल से अपनी स्कूल इनकंप्लीट की है। वह पढ़ने में बहुत ही तेज थीं और उन्होंने 12 क्लास में 92% मार्क्स पाए। जिसके बाद उन्होंने जय हिंद कॉलेज में एडमिशन लिया, वहां से मास कम्युनिकेशन किया। उसके बाद उन्होंने अनुपम खेर और रोशन तनेजा एक्टिंग स्कूल में एडमिशन ली और 2014 में फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की क्वालिफिकेशन

बात करें कियारा आडवाणी के होने वाले पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो उन्होंने दिल्ली के डॉन बॉस्को स्कूल और नवल पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के शहीद भगत सिंह कॉलेज से ग्रेजुएशन किया और एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की फिर धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री की तरफ बढ़ते चले गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा नौवी क्लास में फेल हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दिया और 10 और 12वीं में अच्छे नंबर से पास हुए। बता दें कि इस कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में हो रही है। यह शादी प्राइवेट शादी है और बहुत ही धूमधाम से इनकी शादी होने जा रही है।

शादी की खबरों से इनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं ऐसे में सेलिब्रिटी का भी आना-जाना शुरू हो गया है। शादी की रस्में शुरू हो गई है और 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पार्टी में गए थे तब इनकी मुलाकात हुई थी फिर धीरे-धीरे इनके बीच में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। कियारा और सिद्धार्थ को फिल्म शेरशाह में साथ देखा गया था और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था ।

ये भी पढ़ें-फिल्म में दिखाया गया है झूठ, हकीकत में कुछ ऐसे हुई थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की मौत, जानिए हकीकत

Published on February 8, 2023 10:29 am