फिल्म में दिखाया गया है झूठ, हकीकत में कुछ ऐसे हुई थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की मौत, जानिए हकीकत
फिल्म में दिखाया गया है झूठ, हकीकत में कुछ ऐसे हुई थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की मौत, जानिए हकीकत

कैसे हुई थी प्रियंका झा की मौत: भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित मूवी शायद ही किसी भारतीय क्रिकेट फैन ने न देखी हो। मगर ऐसा होगा लगभग असम्भव है। फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी अपने शुरुआती करियर के दौरान अपनी फ्लाइट में एक लड़की से मिलते हैं, जो आगे चलकर उनकी खास दोस्त बन जाती है, लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनकी मौत हो जाती है। जानिए क्या असल जिंदगी में भी कोई ऐसी लड़की थी और क्या वाकई में उनका निधन कार एक्सीडेंट में हुआ था। जवाब जानने के किए पढ़िए..

प्रियंका झा की मौत से टूट गये थे धोनी

Disha-Patani-as-Priyanka-Jha-in-MS-Dhoni-The-Untold-Story

भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म में उनके जीवन से जुड़ी बातों का जिक्र किया गया है। इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के रोल में सुशांत सिंह राजपूत, प्रियंका झा के रूप में दिशा पटनी और साक्षी सिंह धोनी के रोल में कियारा आडवाणी नजर आईं थीं।

फिल्म में एमएस धोनी अपने शुरुआती करियर के दौरान पहले प्रियंका झा से एक फ्लाइट में यात्रा के दौरान मिलते हैं, जिसमे दोनो की दोस्ती हो जाती है। आगे जाकर दोनो काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट दौरे के बीच में प्रियंका झा की मृत्यु हो जाती है। फिल्म के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त पाकिस्तान के दौरे पर होते हैं और प्रियंका उनके लिए गिफ्ट लेने गई होती हैं।

असल जिंदगी में कार एक्सीडेंट में हुई थी प्रियंका झा की मौत

PRIYANKA JHA AND MS DHONI

महेंद्र सिंह धोनी की रियल लाइफ में भी प्रियंका झा की मौत एक कार एक्सीडेंट के दौरान हुए थी, ऐसा माना जाता है। अपने शुरुआती मैचों में अच्छा करने के बाद धोनी जब एक लंबी छुट्टी के लिए गए थे। उस दौरान प्रियंका की कार दुर्घटना में मौत हो जाती है, जिसका असर धोनी की जिंदगी पर काफी गहरा हुआ था। वो क्रिकेट में ध्यान नही लगा पा रहे थे, लेकिन समय के साथ उन्होंने अपनी इस भावना को अपनी कमजोरी नहीं बनने दी।

ALSO READ: पहली बार बिना बुर्के की दिखी इरफान पठान की बीवी, खूबसूरती में ऐश्वर्या और करीना भी खा जायेंगी मात

बाद में साक्षी सिंह से रचाई शादी

MS DHONI UNTOLD STORY

महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनी फिल्म में दिखाया गया है कि साक्षी सिंह धोनी के साथ दोस्ती के दौरान उन्हे प्रियंका झा की याद दिलाती थीं, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने उनसे शादी रचा ली थी।

ALSO READ: एक दो नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के साथ सम्बंध बना चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी, एक ने तो सरेआम रिश्ते को बताया था धब्बा

Published on August 19, 2022 11:35 am