Placeholder canvas

Who is Rupali Barua: आखिर कौन है रूपाली बरुआ जिन्होंने 60 साल के आशीष विद्यार्थी से शादी रचा बटोरी लाइमलाइट

by Avantika
ASHISH VIDHYARTHI AND RUPALI BARUA

 Who is Rupali Barua: बॉलीवुड की मशहूर विलेन आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने उस वक्त सबको चौंका दिया। जब 60 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी कर ली। तब तो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने असम की रहने वाली रूपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ कोर्ट मैरिज की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और उन्हें बधाइयां मिलने लगी। वहां  फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर कौन है रुपाली बरुवा।

Ashish Vidyarthi ने Rupali Barua से की दूसरी शादी

बता दें कि आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र की दूसरी शादी की। आशीष विद्यार्थी का दिल रूपाली बरुआ पर आ गया और उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली। दोनों  शादी में बहुत खुश नजर आए। फैंस यह जानने के लिए काफी बेताब हैं कि आखिर रूपाली कौन है?

आपको बता दें कि रूपाली बरुवा आसाम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं और कोलकाता में उनका फैशन स्टोर है, जहां वो अपना खुद का बिजनेस करती हैं। उनका खुद का बुटीक भी है।

ऐसे हुई रुपाली और आशीष की मुलाकात

बता दें कि रूपाली और आशीष की मुलाकात कैसे हुई इसके बारे में पूछने पर आशीष ने कहा कि लंबी कहानी है आराम से बताऊंगा। 60 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की जिसको देख हर कोई हैरान हैं। वहीं उनकी शादी में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहे।

कौन हैं आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी?

बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पहली शादी पीलू विद्यार्थी से हुई और दोनों का एक बेटा भी है, उसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। बता दें कि पीलू विद्यार्थी का नाम राजोसी बरुआ था और वह एक सिंगर और एक्ट्रेस हैं।

क्या करता है आशीष विद्यार्थी का बेटा

आशीष विद्यार्थी का बेटा एक यूट्यूबर  है और वह ब्लॉग बनाता है, उसकी वीडियो फैंस बहुत पसंद करते हैं। उसका मैथ में काफी इंटरेस्ट है और आगे उसी में कुछ करना चाहता है।

ALSO READ: मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की बेटी है काफी खूबसूरत, आशी की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्वशी रौतेला

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00