Placeholder canvas

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग का बिना बुर्के की तस्वीर हुई वायरल, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी खा जाती हैं मात

इरफान पठान भारत के या फिर यूं कहे के विश्व के सबसे बेहतरीन हरफ़नमौला खिलाड़ियों में से एक हैं. इरफान पठान ने साल 2006 में निकाह किया था. इरफ़ान की शादी माॅडल रह चुकी सफा बेग से हुई है. इरफान और सफा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. इरफान और सफा की शादी मक्का में हुई थी. इस शादी को मीडिया से दूर रखा गया था.

कौन है इरफान पठान की पत्नी

इरफान पठान को कौन नही जानता. वह टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर रह चुके हैं. इरफान 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतनी वाली टीम का हिस्सा थे. टीम इंडिया को चैम्पियन बनाने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 2007 के टी20 विश्व कप के फाइनल में इरफान पठान को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था. इरफान पठान अपने खेल के अलावा हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते हैं.

वहीं उनकी पत्नी सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया क्षेत्र की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. उनकी तस्वीरें मशहूर फैसन मैग्जीन में छप चुकी हैं. सफा बेग, इरफान पठान से उम्र में करीब 10 साल छोटी हैं. वह ट्रेंड नेस आर्टिस्ट हैं.

इरफान और सफा की पहली मुलाकात

सफा के पिता मिर्जा फारूख बेग सऊदी अरब के एक उद्योगपति हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि सफा और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी. सफा का जन्म 28 फरवरी, 1994 को हुआ. वह जेद्दा में ही बड़ी हुई हैं और इंटरनेशनल स्कूल से उनकी पढ़ाई हुई है. शादी के बाद सफा अपने जीवन को निजी रखना ही पसंद करती हैं.

इसलिए ज्यादातर फोटोज में वह बुर्के में ही नजर आती है. कभी-कभी उनके फोटो को ब्लर भी कर दिया जाता है. लेकिन जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर है इससे यह पता लगता है कि वह बहुत खूबसूरत हैं.

ALSO READ:आखिरकार खुल गया राज इस वजह से संजू सैमसन को बाहर कर चयनकर्ता हमेशा ऋषभ पंत को देते हैं मौका

इस वजह से बुर्के में ही नजर आती हैं सफा बेग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

पिछले साल जब सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान पठान की आलोचना हो रही थी, तब सफा ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी.

सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाएं और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान, सफा को सपोर्ट करते हैं. इस समय इरफान पठान कमेंटेटर के रूप में काम करते हैं.

ALSO READ: सिर्फ इतने रनों से नंबर 1 का ताज चूक गये सूर्यकुमार यादव, टॉप पर है मोहम्मद रिजवान का कब्जा