Placeholder canvas

माफिया अतीक अहमद पर बनेगी बेव सीरीज, Atiq Ahmed और शूटर Guddu Muslim के लिए परफेक्ट हैं ये किरदार, जान लीजिए नाम

आजकल लोग सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद कर रहे हैं और वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं।  15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed) की हत्या कर दी गई थी। अतीक अहमद और उसके अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का का अब वेब सीरीज बनेगा।

90 के दशक के उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कुख्यात गैंगस्टर प्रकाश शुक्ला के उपर वेब सीरीज “भौकाल” और बीहड़ वेब सीरीज में यूपी के बुंदेलखंड के डाकू शिव कुमार पटेल को लोग देख चुके हैं। और अब ओटीटी पर अतीक और गुड्डू मुस्लिम(Atiq and Guddu Muslim)  की दास्तां को भी लोग वेब सीरीज में देख सकते हैं।

तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia)

रामाधीर सिंह गैंग ऑफ वासेपुर(gang of wasseypur) में नजर आए थे। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म रामाधीर सिंह का रोल प्ले करने वाले तिग्मांशु धुलिया न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक डायरेक्टर भी हैं। वह अपनी फिल्मों में यूपी के डकैतों की कहानी दिखा चुके हैं।  जिसमें  पान सिंह तोमर का भी नाम शामिल है।  यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद के गढ़ में तिग्मांशु धुलिया  का जन्म हुआ।

 सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla)

सौरभ शुक्ला का जन्म  यूपी के गोरखपुर में हुआ था। सौरभ शुक्ला अतीक अहमद  के रोल बखूबी निभा सकते हैं। उन्होंने सत्या में कल्लू मामा का रोल प्ले किया था। जिससे उनको बड़ी पहचान मिली। उन्होंने कई फिल्मों में दबंग और गुंडे का रोल प्ले किया है। तिग्मांशु धूलिया के बाद सौरभ शुक्ला माफिया अतीक के रोल को बखूबी निभा सकते हैं।

फैसल मलिक (Faisal Malik)

फैसल मलिक  का जन्म यूपी के प्रयागराज में हुआ था। उन्होंने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में पुलिस ऑफिसर गोपाल सिंह का रोल प्ले किया था। वह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत’ में  उप प्रधान प्रह्लाद पांडे का रोल निभा चुके हैं। वह  अतीक अहमद के शूटर गुड्डू (Guddu Muslim) के रोल के लिए परफेक्ट हो सकते हैं।

दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar)

दुर्गेश कुमार  वेब सीरीज ‘पंचायत’ में फुलेरा गांव के भूषण कुमार यानी बनराकस का रोल प्ले किया था। उन्होंने  अपने रोल से ऐसी जान फूंकी कि लोगों को  आज भी याद हैं। वह बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले  हैं। वह भी गुड्डू मुस्लिम के रोल के लिए परफेक्ट हैं।

ये भी पढ़ें-दुबई के एक फैशन इवेंट में Malaika Arora के साथ फैंस ने की धक्का-मुक्की, एक्ट्रेस का रिएक्शन हुआ वायरल