MALAIKA ARORA

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं। उन्हें अक्सर वर्कआउट करते देखा जाता और उनकी वीडियो भी वायरल होती है। वह जहां भी जाती हैं, वहां हुस्न का जलवा बिखेर देती हैं।

दुबई के फैशन इवेंट में मलाइका हुईं शामिल

हाल ही में दुबई में एक फैशन इवेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा शिरकत करने पहुंची थी। एक्ट्रेस को देखते ही उनके फैंस वहां फोटो खिंचवाने के लिए बेताब होने लगे और चारों तरफ से एक्ट्रेस को घेर लिया। इसी बीच में मलाइका को धक्का भी लगी और वह अनकंफरटेबल भी हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका ने  फैंस से मुलाकात भी की। वह एक एक फैशन इवेंट शो  में पहुंची थी, जहां उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। जिसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।  जैसे ही फैंस ने एक्ट्रेस को देखा वहां सेल्फी खिंचवाने की होड़ लग गई और देखते-देखते फैंस का जमावड़ा लग गया।

भीड़ ने मलाइका को घेरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका को देखते देखते ही उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए वहां होड़ लग गई। ऐसे में भीड़ बहुत ज्यादा बढ़ गई और मलाइका को धक्का भी लगी। लेकिन मलाइका ने किसी को निराश नहीं किया।

एक्ट्रेस ने कहा आराम से धक्का-मुक्की मत करिए। इस दौरान मलाइका के बॉडीगार्ड भी मौजूद थे। लेकिन मलाइका सबको समझाती नजर आईं।

अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं मलाइका अरोड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। यह दोनों यूरोप में छुट्टियां मनाने गए थे । इन दोनों की केमेस्ट्री  काफी अच्छी लगती है। भले ही अर्जुन कपूर उम्र में एक्ट्रेस से कम हैं। लेकिन वो मलाइका का पूरा ध्यान रखते हैं।

इन दोनों की जोड़ी बी टाउन की मशहुर जोडि़यो में से एक है। दोनों लव बर्डस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अपनी तस्वीरें वीडियो शेयर कर प्यार जताते रहते हैं।

ALSO READ: उर्फी जावेद से चार कदम आगे निकली जाह्नवी कपूर, पहनी ऐसी कट-आउट ड्रेस जिसे देख फैंस ने कहा “ये तो उर्फी की…

Published on April 29, 2023 3:37 pm